उत्तर प्रदेश

भाजपा वालों से रहे सावधान, झूठ व लूट की बनी है इनकी पहचान : अखिलेश यादव

समाजवादी पार्टी अध्यक्ष पूर्व सीएम अखिलेश यादव 23 अप्रैल को बीजेपी पर हमलावर हुए. उन्होंने बोला कि बीजेपी वालों से बहुत सावधान रहने की आवश्यकता है. असत्य और लूट की इनकी पहचान बनी है. इन्होंने अपराधियों और भ्रष्टाचारियों का सबसे बड़ा गोदाम बनवा लिया है, जितने भी भ्रष्टाचारी और क्रिमिनल थे, सभी इनके गोदाम में पहुंच गए हैं.

सपा अध्यक्ष 23 अप्रैल को यहां नुमाइश मैदान के कोहिनूर मंच पर सपा-कांग्रेस एवं इण्डिया गठबंधन प्रत्याशी चौबिजेंद्र सिंह के समर्थन में चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे थे. उन्होंने बोला कि जो लोग सत्ता से बाहर जाने वाले हैं, उनके भाषणों में चुनाव के रिज़ल्ट का रुझान दिखने लगा है. दरअसल, ये उनके मन की बात है. हम उनसे बोलना चाहते हैं कि अब समय आ गया है कि संविधान की बात हो. ये जो गारंटी देते फिर रहे हैं. ये गारंटी उसी तरह की है, जैसे कोविड-19 में थाली ताली बजवाई थी. ये लोगों को गारंटी नहीं, घंटी दे दी है. जाओ बजाते रहो. इनकी गारंटी जुमले से दस वर्ष लंबी है. दस वर्ष पहले जुमला था और अब गारंटी आई है.

सपा अध्यक्ष ने बोला कि ये चुनाव संविधान बचाने का चुनाव है. आपका एक वोट न सिर्फ़ बिजेंद्र सिंह को जिताएगा, बल्कि संविधान को बचाने का काम करेगा. आप लोकतंत्र बचाना चाहते हो कि नहीं. ये लोग जो बड़े-बड़े नारे दे रहे हैं. क्या पता कल हमारा आपका वोट डालने का अधिकार छीन लें. हम संविधान को बचाने के लिए निकले हैं. याद रखना ये 2024 का चुनाव संविधान मंथन का भी चुनाव है. सावधान रहें और मतदान के लिए बूथ की चौकीदारी भी करें. चौकीदारी नहीं की तो भाजपा वाले विश्वासघात दे सकते हैं.

चार सौ पार नहीं चार सौ हार

 

सपा अध्यक्ष ने तंज कसते हुए बोला कि ये तो चार सौ पार का नारा दे रहे हैं. मगर ये नाराजगी का सामना नहीं कर पाएंगे. इसलिए चार सौ पार नहीं चार सौ हारेंगे ये लोग.

Related Articles

Back to top button