उत्तर प्रदेश

बदायूं कांड : एसएसपी ने दोहरे हत्याकांड में तंत्र-मंत्र की साजिश से किया इनकार

यूपी के बदायूं में एक घर में घुसकर दो बच्चों की गला रेतकर बेरहमी से मर्डर करने वाले आरोपी साजिद को पुलिस ने एक एनकाउंटर में ढेर कर दिया है. बरेली जोन के आईजी राकेश कुमार ने कहा कि पुलिस ने आरोपी को मौके पर पकड़ने की प्रयास की लेकिन उसने पुलिस पर ही फायरिंग कर दी. बचाव में जब पुलिस ने फायरिंग की तो उसमें उसकी की मृत्यु हो गई.

बदायूं के एसएसपी आलोक प्रियदर्शी ने भी NDTV को कहा कि जब पुलिस साजिद की तलाश कर रही थी, तभी पुलिकर्मियों को देखकर उसने उन पर फायरिंग कर दी. इसके उत्तर में जब पुलिस ने बैक फायरिंग की तो वह मौके पर ही ढेर हो गया. एसएसपी ने दोहरे हत्याकांड में तंत्र-मंत्र की षड्यंत्र से इनकार किया है. कुछ लोग इस हत्याकांड के पीछे तंत्र-मंत्र की षड्यंत्र बता रहे थे.

पुलिस ने बोला कि वह दो बच्चों की मर्डर में शामिल रहे दूसरे आरोपी और साजिद के भाई जावेद की लताश कर रही है. रिपोर्टों के अनुसार साजिद पड़ोस में ही रहने वाले विनोद नाम के शख्स के घर पर उधार मांगने गया था, जहां उसने दो बच्चों की मर्डर कर दी. दो बच्चों की मर्डर के बाद से क्षेत्र में तनाव है. मंगलवार को गुस्साई भीड़ ने आरोपी की दुकान जला डाली थी. एसएसपी के मुताबिक, अब क्षेत्र में शांति है लेकिन पुलिस चौकसी बरत रही है और सोशल मीडिया पर नजर बनाए हुए हैं.

पुलिस ने मुद्दे में एफआईआर दर्ज कर ली है लेकिन अभी तक मर्डर के कारणों का पता नहीं लगा पाई है. पुलिस को संदेह है कि साजिद और विनोद के बीच का टकराव मर्डर की वजह हो सकता है. विनोद का बोलना है कि बच्चों की मर्डर का कारण जानने के लिए जावेद का जिंदा पकड़ा जाना महत्वपूर्ण है. अभी पुलिस ने साजिद के पिता और चाचा को हिरासत में ले लिया है.

Related Articles

Back to top button