उत्तर प्रदेश

कमलेश मिश्र ने सोशल मीडिया वॉलेंटियर्स का हौसला बढ़ाते हुए कहा…

भााजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य सोमवार को गोंडा जिले में मनकापुर पहुंचे. इस दौरान उन्होंने आरपी इंटर कॉलेज में आयोजित गोंडा लोकसभा क्षेत्र के सोशल मीडिया वॉलेंटियर्स सम्मेलन में इंडी गठबंधन पर निशाना साधते हुए दावा किया कि विपक्षी उम्मीदवार की जमानत बरामद हो जाएगी.

डिप्टी मुख्यमंत्री ने बोला कि जब नरेंद्र मोदी राष्ट्र के पीएम बने थे उस समय हिंदुस्तान की अर्थव्यवस्था दुनिया के 11वें नंबर पर थी. आज हिंदुस्तान विश्व की पांचवें नंबर की अर्थव्यवस्था बन चुका है. अबकी बार जब आप कमल का बटन दबाएंगे, यही हिंदुस्तान को दुनिया में तीसरी अर्थव्यवस्था बनाने की गारंटी होगी. तीसरी बार मोदी के पीएम बनने का मतलब विकसित हिंदुस्तान की गारंटी है.

 

 

उन्होंने बोला कि इस बार 400 पार के मिशन में गोंडा लोकसभा क्षेत्र का सबसे बड़ा सहयोग होगा. बीजेपी प्रत्याशी कीर्तिवर्धन सिंह और मजबूती के साथ लोकसभा पहुंचेंगे. राष्ट्रऋषि नानाजी देशमुख की कर्मस्थली और ईश्वर घनश्याम की जन्मस्थली की गूंज पूरे राष्ट्र में होनी चाहिए. एक समय लोकसभा से राजीव गांधी ने स्वयं कहा था कि गवर्नमेंट दिल्ली से एक रुपये भेजती है तो जनता तक मात्र 15 पैसे पहुंचते हैं. आज पीएम नरेंद्र मोदी ने दिल्ली से 34 लाख करोड़ रुपये सीधे लाभार्थियों के खाते में भेज दिया जिसका एक भी पैसा कम नहीं हुआ.

प्रतिदिन पांच पोस्ट करें साइबर योद्धा

 

अवध क्षेत्र के क्षेत्रीय अध्यक्ष कमलेश मिश्र ने सोशल मीडिया वॉलेंटियर्स का हौसला बढ़ाते हुए बोला कि प्रत्येक स्वयंसेवक को राष्ट्र के विकास में भागीदार बनने का अवसर मिल रहा है. रोजाना सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफार्म पर गवर्नमेंट के पक्ष में केवल पांच पोस्ट करना है. गवर्नमेंट की उपलब्धियों और विपक्ष की नाकामियों को प्रत्येक व्यक्ति तक पहुंचाकर विकसित हिंदुस्तान का सपना साकार किया जा सकता है.

 

कार्यक्रम में जिलाध्यक्ष अमर किशोर कश्यप, गोंडा लोकसभा प्रभारी शरद अवस्थी, सहसंयोजक हिंदुस्तान भूषण वर्मा, सांसद कीर्तिवर्धन सिंह, एमएलसी अवधेश सिंह मंजू, विधायक रमापति शास्त्री, प्रेमनारायन पांडेय, विनय द्विवेदी और प्रभात वर्मा, राकेश तिवारी, आशीष त्रिपाठी, अनुपम प्रकाश मिश्र, दीपक अग्रवाल, अविनाश जायसवाल, राघवेंद्र ओझा, आशीष सिंह, रामराज शर्मा, दुर्गेश अवस्थी, निखिल सिन्हा आदि उपस्थित रहे. हालांकि, इस दौरान गोंडा सदर विधायक प्रतीक भूषण सिंह और उतरौला विधायक रामप्रताप वर्मा की अनुपस्थिति चर्चा का विषय रही.

कॉलेज की विद्यार्थियों को मिला जिम्मा

 

गोंडा लोकसभा क्षेत्र के सोशल मीडिया वॉलेंटियर्स सम्मेलन में अधिकतर भीड़ विद्यालय और कॉलेज के विद्यार्थियों की रही. सांसद कीर्तिवर्धन सिंह के राजा रघुराज महाविद्यालय और नर्सिंग कॉलेज के विद्यार्थियों को साइबर वार की विशेष जिम्मेदारी सौंपी गई. कार्यक्रम के दौरान छात्राएं काफी संख्या में उपस्थित रहीं. इस दौरान आरपी इंटर कॉलेज, एपी इंटर कॉलेज, कीर्ति इंटर कॉलेज सहित विभिन्न विद्यालय और कॉलेजों की विद्यार्थियों को लोकसभा चुनाव में सोशल मीडिया पर गवर्नमेंट की उपलब्धियां प्रसारित करने की जिम्मेदारी सौंपी गई है.

Related Articles

Back to top button