सिलिच और असलान सेमीफाइनल में पहुंचे, महिला वर्ग में कोको गॉफ ने अंतिम चार में बनाई जगह

सिलिच और असलान सेमीफाइनल में पहुंचे, महिला वर्ग में कोको गॉफ ने अंतिम चार में बनाई जगह

विस्तार पूर्व अमेरिकी ओपन चैंपियन मारिन सिलिच ने दूसरे एडीलेड इंटरनेशनल टेनिस टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया है। 33 वर्षीय क्रोएशियाई खिलाड़ी सिलिच ने अमेरिका के क्वार्टरफाइनल में टॉमी पॉल को 6-4, 2-6, 6-3 से हराया। चौथी वरीयता प्राप्त सिलिच ने इस साल पांच मैचों में से चार जीते और पिछले सप्ताह पहले एडीलेड इंटरनेशनल के सेमीफाइनल में पहुंचे थे। 

महिला वर्ग में तीसरी वरीयता प्राप्त अमेरिका की कोको गॉफ ने क्रोएशिया की अन्ना कोंजु को 6-3, 6-4 से हराकर अंतिम चार में जगह बनाई। सिडनी टेनिस क्लासिक में चौथी वरीयता प्राप्त एस्तोनिया की एनेट कोंटावेट ने ट्यूनीशिया की ओंस जबाउर के खिलाफ क्वार्टर फाइनल का पहला सेट जीत लिया था जब कमर में चोट के कारण जबाउर को कोर्ट छोड़ना पड़ा। अब कोंटावेट का सामना तीसरी वरीयता प्राप्त बारबोरा क्रेइसिकोवा से होगा जिसने फ्रांस की कैरोलिन गार्सिया को 6-0, 6-2 से मात दी।

पुरूष वर्ग में शीर्ष वरीयता प्राप्त असलान कारात्सेव ने अन्य क्वार्टरफाइनल मुकाबले में पांचवीं वरीयता प्राप्त लोरेंजो सोनेगो को 6-2, 3-6, 6-2 से हराया। कारात्सेव को सेमीफाइनल में डैन इवांस से चुनौती मिलेगी।


भारतीय क्रिकेटर शिखर धवन का एक वीडियो वायरल हो रहा, पड़ा थप्पड़...

भारतीय क्रिकेटर शिखर धवन का एक वीडियो वायरल हो रहा, पड़ा थप्पड़...

भारतीय टीम के ओपनर न सिर्फ क्रिकेट में महारात हासिल है, बल्कि एक्टिंग में भी अच्छा कर सकते हैं। अपने इस टैलेंट का इस्तेमाल वह इंस्टाग्राम रील्स में खूब करते हैं। वह लेटेस्ट वीडियो में अपने पिता महेंद्र पाल धवन के साथ दिख रहे हैं। वीडियो में यह पिता-पुत्र की जोड़ी एक मिक्स पर एक्टिंग करते दिख रहे हैं।इसमें उनके पिता उन्हें थप्पड़ (फेक) लगाते दिख रहे हैं।

इस वीडियो को 5 लाख से अधिक लाइक्स और ढेर सारे कॉमेंट मिले हैं। उन्होंने कैप्शन लिखा- बाप हमेशा बाप ही होता है। बता दें कि वह अक्सर टीम के साथियों के साथ रील्स बनाते नजर आते हैं।दिल्ली कैपिटल्स के साथ रहे पृथ्वी साव और टीम इंडिया के स्पिनर युजवेंद्र चहल और तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार के साथ भी दिखे थे। उनकी एक्टिंग भी लोगों को खूब पसंद आती है।