लेटैस्ट न्यूज़

पीएम मोदी : तृणमूल कांग्रेस के नेता हिंसा की साजिश रचने में लगे हुए हैं और…

कोलकाता. पीएम मोदी ने रविवार को कांग्रेस, वाम दल और तृणमूल कांग्रेस पार्टी पर सालों तक पश्चिम बंगाल को लूटकर राज्‍य की हालत खराब करने का इल्जाम लगाया.

पीएम ने विपक्षी दलों पर अपने लाभ के लिए राज्य की संपत्ति लूटने का इल्जाम लगाया और बंगाल के विकास के लिए 2024 के चुनावों के महत्व पर प्रकाश डाला.

प्रधानमंत्री मोदी ने बीजेपी उम्मीदवार रथिन चक्रवर्ती के समर्थन में हावड़ा लोकसभा क्षेत्र में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा, यदि आप कांग्रेस पार्टी की पुश्तैनी राजनीति और वाम दलों की प्रताड़ना को जोड़ दें, तो तृणमूल कांग्रेस पार्टी बनती है. हावड़ा कभी पश्चिम बंगाल का संपन्न औद्योगिक क्षेत्र था. पहले वामपंथियों और फिर तृणमूल ने उद्योगपतियों को यहां से भगाया.

उन्होंने बोला कि तृणमूल कांग्रेस पार्टी के नेता अत्याचार की षड्यंत्र रचने में लगे हुए हैं और सत्तारूढ़ दल द्वारा समर्थित गुंडे राज्य के विभिन्न हिस्सों में जबरदस्ती जमीन हड़प रहे हैं.

प्रधानमंत्री ने बोला कि यह सब राज्य गवर्नमेंट के सीधे प्रोत्साहन के कारण हो रहा है. विपक्षी इंडी गठबंधन के सभी सहयोगियों का सामान्य सिंड्रोम करप्शन है. तृणमूल कांग्रेस पार्टी एक ऐसी ताकत है जो करप्शन को खुलेआम बढ़ावा देती है.

उन्होंने तृणमूल कांग्रेस पार्टी पर राज्य के लॉटरी घोटाले में सीधे तौर पर शामिल होने का भी इल्जाम लगाया.

पीएम मोदी ने कहाकि अब समय आ गया है कि पश्चिम बंगाल के लोग तृणमूल कांग्रेस पार्टी को दंडित करें. मुझे विश्वास है कि आप उन्हें दंडित करेंगे और उन्हें पूरी तरह से उखाड़ फेंकेंगे. तृणमूल कांग्रेस पार्टी अभी भी संदेशखाली के आरोपियों के पक्ष में बल्लेबाजी कर रही है और उनके साथ तुष्‍टीकरण की प्रतिस्पर्धा में लगी हुई है.

प्रधानमंत्री ने बोला कि वह पारंपरिक सियासी दृष्टिकोण को बदलने में सक्षम हैं, जहां पार्टियां और नेता निर्वाचित होने के बाद आम लोगों को भूल जाते थे.

उन्‍होंने बोला कि पहले पार्टियां और नेता चुने जाने के बाद आम लोगों को भूल जाते थे. वे मतदाताओं को पहचानने से भी इनकार कर देते थे, लेकिन मैं इस दृष्टिकोण को काफी हद तक बदलने में सक्षम हूं.

पीएम मोदी ने बोला कि आज केंद्र की बीजेपी गवर्नमेंट राष्ट्र के हर नागरिक के दरवाजे तक पहुंच रही है. और इसीलिए, बंगाल के करोड़ों लोगों को निःशुल्क राशन मिल रहा है, ताकि किसी गरीब मां को अपने बच्चों को भूखा न देखना पड़े.

–आईएएनएस

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की समाचार अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

<!– और पढ़े…–>

Related Articles

Back to top button