स्पोर्ट्स

सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है गंभीर का इंटरव्यू, KKR vs RCB मैच में ​तहलका

Virat Kohli vs Gautam Gambhir : आईपीएल 2024 में आज कोलकाता नाइटराइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच है. यानी उन्हीं दो टीमों के बीच मुकाबला, जिनसे इंडियन प्रीमियर लीग के पहले सीजन का आगाज हुआ था. केकेआर और आरसीबी की टीमें जब भी आमने सामने होती हैं तो रोमांच अपने चरम पर होता है. इस बीच इस बार मैच और भी अधिक हाई प्रोफाइल होना है, क्योंकि इस वर्ष केकेआर के मेंटर गौतम गंभीर हैं. यानी विराट कोहली और गौतम गंभीर के बीच भी ये मुकाबला होता हुआ नजर आएगा. इस बीच मैच प्रारम्भ होने से कुछ ही देर पहले गौतम गंभीर का एक बयान सामने आया है, जिसने एक तरह से तहलका ही मचा दिया है.

बेंगलोर में खेला जाएगा आरसीबी और केकेआर के बीच मैच 

आईपीएल 2024 में आज यानी 29 मार्च को एम चिन्नास्वामी स्टेडियम पर केकेआर और आरसीबी का मैच है. हो सकता है कि जब आप ये समाचार पढ़ रहे हों, तब मैच चल रहा हो या फिर समाप्त हो गया हो. वर्ष 2023 में जब आरसीबी और एलएसजी यानी लखनऊ सुपरजायंट्स के बीच जो कुछ भी हुआ, वो पूरी दुनिया ने देखा. तब गौतम गंभीर एलएसजी के साथ थे, लेकिन अब वे केकेआर से जुड़ गए हैं. यानी उस मैच के बाद दोनों फिर से आमने सामने हैं. इस बीच रोमांचक मुकाबले से पहले इंडियन प्रीमियर लीग ब्रॉडकास्टर्स स्टार स्पोर्ट्स ने गंभीर का एक वीडियो शेयर किया है. जहां गौतम गंभीर आरसीबी की निंदा करते हुए नजर आ रहे हैं. आरसीबी ने अब तक एक भी बार इंडियन प्रीमियर लीग का खिताब नहीं जीता है, इसी को लेकर गौतम गंभीर कमेंट करते ​हुए दिख रहे हैं.

स्टार स्पोर्ट्स को दिए गए इस साक्षात्कार में गौतम गंभीर ने बोला है कि एक टीम जिसे मैं हर बार हराना चाहता हूं और शायद सपने में भी वह आरसीबी थी. एंकर ने जब उनसे पूछा किया ऐसा क्यों. इस पर गंभीर ने उत्तर कहा, मैं बस यही चाहता हूं. गंभीर ने बोला कि आरसीबी एक हाई-प्रोफाइल टीम हैं, एक बहुत बढ़िया टीम है. क्रिस गेल, विराट कोहली, एबी डिविलियर्स ने अब तक कुछ भी नहीं जीता, लेकिन फिर भी उन्हें लगता है कि उन्होंने सब कुछ जीत लिया है.

गंभीर ने याद किए केकेआर बनाम आरसीबी के 3 टॉप मूमेंट 

इसके बाद गौतम गंभीर ने कहा कि केकेआर ने आरसीबी के विरुद्ध अपना सर्वश्रेष्ठ इंडियन प्रीमियर लीग मैच खेला. उन्होंने उनके तीन सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शनों को याद किया, जिसमें 49 रन पर ऑल आउट भी शामिल था. उन्होंने बोला कि केकेआर की अब तक की तीन सर्वश्रेष्ठ जीत आरसीबी के विरुद्ध थीं. इंडियन प्रीमियर लीग का पहला गेम, आरसीबी के विरुद्ध ब्रेंडन मैकुलम, फिर 49 रन पर ऑल आउट और केकेआर ने पहले छह ओवर में 100 रन बनाए. वह शायद एकमात्र मौका था जब इंडियन प्रीमियर लीग में पहले छह ओवरों में 100 रन बने थे. हम हमेशा से जानते थे कि उनके पास एक मजबूत टीम है और शायद सबसे आक्रामक बल्लेबाजी भी है. इससे बेहतर क्या हो सकता है? गंभीर कहे कि यदि मैं अपने इंडियन प्रीमियर लीग करियर में एक चीज चाहता हूं और इसे करना पसंद करता हूं तो वह है क्रिकेट के मैदान पर जाना और आरसीबी को हराना.

Related Articles

Back to top button