स्पोर्ट्स

मुंबई इंडियंस खेमे में ऑल इज वेल, हार्दिक पांड्या के फैसले पर सवाल 

Mohammad Nabi: पंजाब के विरुद्ध मैच में मुंबई इंडियंस ने मोहम्मद नबी से एक भी ओवर नहीं फिंकवाया. मैच के दौरान भी एक्सपर्ट्स इस बात पर आश्चर्य जता रहे थे. अब इस पर नबी का भी रिएक्शन आया है. नबी ने इंस्टाग्राम पर अपने एक फैन की स्टोरी शेयर की थी. इसमें नबी को बॉलिंग न देने को लेकर कप्तान के निर्णय पर प्रश्न उठाया गया था. नबी ने अपनी तरफ से कुछ लिखा तो नहीं है, लेकिन बताया जा रहा है इस तरह की पोस्ट शेयर करके उन्होंने अपनी नाखुशी जताई है. हालांकि कुछ देर के बाद नबी ने यह पोस्ट हटा ली थी. इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि मुंबई इंडियंस के खेमे में अंदरखाने सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है.

क्या लिखा था फैन ने
अफगानिस्तान के कई फैन्स ने मोहम्मद नबी को शुभकामना देने वाली पोस्ट की हैं. इनमें से ही एक फैन ने उन्हें पंजाब के विरुद्ध एक भी ओवर नहीं देने के निर्णय पर प्रश्न उठाया. इस पोस्ट में मुंबई इंडियंस को एड्रेस करते हुए लिखा था कि आपके कप्तान के कुछ निर्णय बहुत अजीब रहे. साथ ही इसने लोगों को भी चौंकाया. नबी ने आज गेंदबाजी नहीं की! इसके साथ ही उसने सोचने वाली इमोजी लगाई है. नबी ने इसे अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया था. इसके निचले हिस्से में नबी की प्रशंसा भी की गई है. इसमें लिखा है, ‘प्रेसीडेंट, गेम चेंजर. बहुत अहम मौकों पर दो विकेट और एक रनआउट’. हालांकि करीब दो घंटे के बाद नबी ने इस स्टोरी को अपने इंस्टाग्राम से हटा लिया.

वायरल हो रहा है स्क्रीन शॉट
भले ही मोहम्मद नबी ने अपनी इंस्टा स्टोरी से इसे हटा दिया हो, लेकिन अनेक क्रिकेट फैन्स ने इसका स्क्रीन शॉट ले लिया था. अब यह स्क्रीन शॉट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. फैन्स ने एक्स पर इसके संबंध में कई पोस्ट में किए हैं. एक पोस्ट में लिखा गया है कि मुंबई इंडियंस खेमे में कोई भी हार्दिक पांड्या की कप्तानी से खुश नहीं है. बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब हार्दिक पांड्या की कप्तानी पर प्रश्न उठे हैं. इससे पहले भी कई मौकों पर बल्लेबाजी क्रम और गेंदबाजी में बदलाव को लेकर प्रश्न खड़े किए गए हैं. उल्लेखनीय है कि कल मुंबई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को हरा दिया था. हालांकि एक समय लगा था कि मैच फंस गया है, लेकिन मुंबई ने जीत दर्ज कर ली

Related Articles

Back to top button