मनोरंजन

किरण ने अपनी फिल्म के जरिये संदीप रेड्डी वांगा पर किया कटाक्ष, लोग बोले…

एनिमल डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा और किरण राव के बीच ‘वाक-युद्ध’ काफी दिनों तक सुर्खियों में रह चुका है. किरण की फिल्म लापता लेडीज ओटीटी पर आ चुकी है. अब दर्शकों को लग रहा है किरण ने अपनी फिल्म के जरिये संदीप रेड्डी वांगा पर कटाक्ष किया है. सोशल मीडिया पर लोग इस पर तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं.

फिर हाइलाइट हुआ मामला

संदीप रेड्डी वांगा और किरण राव के बीच इनडायरेक्टली काफी तू-तू-मैं-मैं हो चुकी है. किरण ने संदीप के फिल्मों के कॉन्टेंट पर कहा था यह बात संदीप रेड्डी वांगा को अच्छी नहीं लगी थी. उन्होंने किरण राव पर पलटवार भी किया था. अब लापता लेडीज के ओटीटी पर आने के बाद फिर से यह मुद्दा हाइलाइट हो गया.

चर्चा में ये सीन

लापता लेडीज में एक सीन है जहां फूल कुमारी (नितांशी गोयल) और मंजू माई (छाया कदम) वार्ता करती हैं. मंजू फूल कुमारी से अपनी विवाह के बारे में बात करती है. वह बताती है कि उसका पति उसे मारता था. मंजू बोलती है, ‘एक आदमी जो आपको प्यार करता है उसे आपको पीटने का अधिकार भी होता है. एक दिन मैंने भी अपना अधिकार जता दिया.

क्या कहे थे संदीप रेड्डी वांगा

कई लोगों को लग रहा है कि ये लाइन संदीप रेड्डी वांगा पर कटाक्ष है. संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म कबीर सिंह में शाहिद कियारा को थप्पड़ मारते हैं. इस बात पर उनकी निंदा हुई थी. संदीप ने सफाई दी थी, यदि आप अपनी बंदी को जहां चाहें टच न कर सकें, यदि थप्पड़ न मार सकें, गाली न दे सकें, किस न कर सकें तो मुझे वहां इमोशन नहीं दिखता.

लोगों ने किए ये कमेंट्स

Reddit पर एक यूजर ने लिखा है, संदीप रेड्डी वांगा के चेहरे पर सीधा तमाचा? संदीप रेड्डी वांगा वो एनिमल वाला आदमी. एक ने उत्तर दिया है, मैंने जब ये सीन देखा तो यही खयाल आया था. संदीप के बचाव में एक ने लिखा है, क्या एनिमल में रश्मिका ने रणविजय को कई बार थप्पड़ नहीं मारा था? मुझे लगता कि वांगा के लिए थप्पड़ मारना या पीटना प्यार का हिस्सा है, पुरुष स्त्री से फर्क नहीं पड़ता. मैं यह भी मानता हूं कि यह किसी भी तरह से ठीक नहीं है. ट्विटर पर भी कुछ लोगों ने सीन पोस्ट किया है.

Related Articles

Back to top button