स्पोर्ट्स

ऋषभ पंत ने RR vs DC मैच में खोया आपा, गुस्से में दीवार में दे मारा बैट

Indian Premier League आईपीएल 2024 CSK vs GT: भारतीय प्रीमियर लीग 2024 में 26 मार्च को चेन्नई के एमए चिदम्बरम स्टेडियम में चेन्नई सुपरकिंग्स (सीएसके) वर्सेस गुजरात टाइटन्स (जीटी) मैच खेला गया था, जिसे सीएसके ने 63 रनों से अपने नाम कर लिया था. इस मैच में सीएसके के लिए मथीश पथिराना की प्लेइंग XI में वापसी हुई थी, जो टूर्नामेंट के ओपनिंग मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) के विरुद्ध नहीं खेल पाए थे. पथिराना ने चार ओवर में 29 रन देकर एक विकेट लिया था. पथिराना का एक वीडियो मैच के अगले दिन खूब वायरल हुआ. इस वीडियो में दिखाया गया कि बॉलिंग से पहले कैसे पथिराना ने धोनी के पैर छुए और उनकी ब्लेसिंग्स ली. यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गया, लेकिन क्या सच में पथिराना ने धोनी के पैर छुए थे? अब इस सच की पोल खोलने के लिए एक और वीडियो सोशल मीडिया पर आ गया है.

इस वीडियो को देखकर आप भी यही सोच रहे होंगे कि जो दावा किया गया वो ठीक तो दिख रहा है, लेकिन यहां एक ट्विस्ट है और पूरा ट्विस्ट ही कैमरे के एंगल का है. सोशल मीडिया पर एक और वीडियो आया, जो कुछ दूर से लिया गया था और साथ ही अलग एंगल से लिया गया था. अब आप ये वीडियो देखिए और आपको समझ आ जाएगा कि कैमरे का एंगल बदलकर कैसे भिन्न-भिन्न दावे के साथ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल किए जा सकते हैं.

 

दरअसल पेसर्स अपना रनअप मार्क करने के लिए एक रनअप मार्कर अपने साथ रखते हैं और यही मार्कर धोनी के पास गिरा हुआ था. इसी मार्कर को उठाने के लिए पथिराना झुके थे, ना कि धोनी का पैर छूने के लिए. सीएसके वर्सेस जीटी मैच की बात करें तो सीएसके ने पहले बैटिंग करते हुए 20 ओवर में छह विकेट पर 206 रन बनाए, उत्तर में जीटी की टीम 20 ओवर में 143 रन ही बना पाई. शिवम दुबे ने 23 गेंदों पर 51 रनों की पारी खेली थी और उन्हें इस पारी के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया था.

Related Articles

Back to top button