स्पोर्ट्स

आईपीएल 2024 के बीच दिल्ली कैपिटल्स के लिए आई बड़ी खुशखबरी

आईपीएल 2024 में दिल्ली कैपिटल्स की आरंभ कुछ खास नहीं रही है. टीम को सीजन के पहले मैच में पंजाब किंग्स के विरुद्ध हार का सामना करना पड़ा था. लेकिन लीग मे अगले मैच से पहले दिल्ली कैपिटल्स के लिए बड़ी अच्छी-खबर सामने आई है. एक स्टार खिलाड़ी इंडियन प्रीमियर लीग के इस सीजन के लिए टीम के साथ जुड़ गया है.

दिल्ली कैपिटल्स के साथ जुड़ा ये खिलाड़ी 

साउथ अफ्रीका के तूफानी तेज गेंदबाज एनरिक नॉर्खिया भारतीय प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 17वें सीजन के लिए दिल्ली कैपिटल्स के कैम्प में शामिल हो गए हैं. दाएं हाथ के तेज गेंदबाज हाल ही में पीठ की चोट से उबरे हैं जिसके कारण उन्हें साउथ अफ्रीका की वर्ल्ड कप 2023 टीम में स्थान नहीं मिली थी. लेकिन वह अब इंडियन प्रीमियर लीग में धमाल मचाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं.

एनरिक नॉर्खिया के बहुत बढ़िया आंकड़े 

एनरिक नॉर्खिया सितंबर में ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध पांच मैचों की सीरीज के दूसरे वनडे के दौरान पीठ में ऐंठन के बाद घायल हो गए थे. एनरिक नॉर्खिया इसी चोट के चलते वर्ल्ड कप 2023 का भी हिस्सा नहीं बन सके थे. हालांकि वह दिल्ली कैपिटल्स के सबसे अहम गेंदबाजों में से एक हैं. उन्होंने इंडियन प्रीमियर लीग में अभी तक 40 मैच खेले हैं और 8.33 इकॉनमी दर से 53 विकेट लिए हैं. वहीं, सीजन उन्होंने दिल्ली कैपिटल्स के लिए 10 मैच खेलते हुए 10 विकेट अपने नाम किए थे.

आईपीएल 2024 के लिए दिल्ली कैपिटल्स का स्क्वॉड

ऋषभ पंत (कप्तान), प्रवीण दुबे, डेविड वॉर्नर, विक्की ओस्टवाल, पृथ्वी शॉ, एनरिक नॉर्खिया, अभिषेक पोरेल, कुलदीप यादव, अक्षर पटेल, जेक फ्रेजर-मैकगर्क, ललित यादव, खलील अहमद, मिचेल मार्श, इशांत शर्मा, यश ढुल, मुकेश कुमार, ट्रिस्टन स्टब्स, रिकी भुई, कुमार कुशाग्र, रसिख डार, झे रिचर्डसन, सुमित कुमार, शाई होप, स्वास्तिक छिकारा

Related Articles

Back to top button