'दबंग 3' के सेट पर 'राइटर' ने की ये हैरान कर देने वाली हरकत, जानिए ये है वजह

'दबंग 3' के सेट पर 'राइटर' ने की ये हैरान कर देने वाली हरकत,  जानिए ये है वजह

'सत्या' जैसी शानदार फिल्म व 'कल्लू मामा' जैसे मजेदार भूमिका को निभाने वाले बॉलीवुड के महान एक्टर सौरभ शुक्ला ( Sourabh Shukla ) इन दिनों सलमान खान ( Salman Khan ) की अपकमिंग फिल्म 'दबंग 3' ( Dabangg 3 ) की शूटिंग में व्यस्त हैं. लेकिन हाल में शूटिंग के दौरान कुछ ऐसा हुआ जिसके बाद सौरभ शुक्ला का पारा हाई हो गया व उन्होंने फिल्म के लेखक को जमकर लताड़ा.

Image result for 'दबंग 3' के सेट पर 'राइ

एक्टर ने फिल्म के राइटर को जमकर खरी-खोटी सुनाई व उस शख्स को जबरदस्त गालियां भी सुनाईं. अब इसके पीछे की असल वजह सामने आई है. खबरों के मुताबिक फिल्म के सेट पर दिलीप, एक्टर सौरभ शुक्ला को एक्टिंग करते हुए सिखाने लगे कि फिल्म का डायलॉग कैसे कहना है. सौरभ कहानी समझकर अपने हिसाब से डायलॉग डिलीवरी कर रहे थे, लेकिन दिलीप ने सौरभ के साथ भी दबंगई दिखानी प्रारम्भ कर दी. वहीं 4 दशकों से फिल्मों में कार्य कर रहे सौरभ शुक्ला को दिलीप की ये जोर-जबरदस्ती रास नहीं आई व उनको भी गुस्सा आ गया.

सौरभ शुक्ला व दिलीप शुक्ला के बीच बहुत ज्यादा बोला सुनी जिसके बाद बताया जा रहा है कि सौरभ शुक्ला ने दिलीप को जमकर गालियां भी दीं. इस झगड़े के बाद सौरभ शुक्ला ने खुद को वैनिटी वैन में बंद कर लिया. वे लगभग 5 घंटों तक वैनिटी में बंद रहे. बाद में निर्माता के कहने पर सौरभ माने. सेट पर उपस्थित एक सीनियर प्रोड्यूसर ने सौरभ से बात की, तब वो वैनिटी से बाहर निकले व फिर शूटिंग पूरी की.

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ये भी सुनने में आया है की इस फिल्म के सेट पर हर कोई दिलीप की दादागिरी व मनमानी से परेशान हैं. वह कई लोगों से बदतमीजी कर चुके हैं. यहां तक की कई लोगों के साथ उन्होंने हाथापाई भी की.

गौरतलब है की 'दबंग 3' के अतिरिक्त सौरभ जल्द ही जिमी शेरगिल व माही गिल स्टारर फिल्म 'फैमिली ऑफ ठाकुरगंज' में भी नजर आएंगे. इस फिल्म की कहानी 'घायल', 'दामिनी', 'उड़ान' व 'दबंग' जैसी फिल्म लिखने वाले राइटर दिलीप शुक्ला ने लिखी है. 'फैमिली ऑफ ठाकुरगंज' 19 जुलाई को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है.