पाक को लेकर गौतम गंभीर ने दिया ये बड़ा बयान, इमरान खान को कहा कठपुतली

पाक को लेकर गौतम गंभीर ने दिया ये बड़ा बयान,  इमरान खान को कहा कठपुतली

क्रिकेटर से राजनेता बने गौतम गंभीर ने संयुक्त देश महासभा में पाक के पीएम इमरान खान के कश्मीर को लेकर दिए सम्बोधन की तीखी आलोचना की है.

इसके साथ ही पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट से बीजेपी सांसद गौतम गंभीर ने इमरान खान को पाकिस्तानी सेना की कठपुतली करार दिया है.

गौतम गंभीर ने प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी की पाकिस्तानी पीएम इमरान खान से तुलना करते हुए बोला कि जहां प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी अपने संबोधन में शांति व सौहार्द की बातें कहीं, वहीं इमरान खान ने अपने सम्बोधन में परमाणु युद्ध की धमकी दे डाली.

पूर्वी दिल्ली से बीजेपी सांसद गौतम गंभीर ने शनिवार को ट्वीट करते हुए बोला कि हर देश को 15 मिनट का वक़्त दिया गया था. प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी ने शांति व विकास के बारे में बात करना चुना जबकि पाकिस्तानी सेना की कठपुतली (इमरान खान) ने परमाणु युद्ध की धमकी दे डाली. यह वही आदमी है जो कश्मीर में शांति को बढ़ावा देने का दावा करता है.

दरअसल पाक के पीएम इमरान खान ने शुक्रवार को संयुक्त देश महासभा के सत्र में अपने सम्बोधन के दौरान एक बार फिर कश्मीर मामला उठाया था. उन्होंने बोला कि कश्मीर से कर्फ्यू हटने के बाद वहां बहुत खून-खराबा होगा. इससे पहले हिंदुस्तान के पीएम नरेंद्र मोदी ने यहां अपने संबोधन में संसार को शांति का संदेश दिया.