लॉक डाउन को लेकर चल रही अफवाहों का अलावा मुख्य सचिव गृह रोहित कुमार सिंह ने किया खंडन

लॉक डाउन को लेकर चल रही अफवाहों का अलावा मुख्य सचिव गृह रोहित कुमार सिंह ने किया खंडन

प्रदेश में कोरोना को लेकर फिर से लॉक डाउन नहीं लग रहा। लॉक डाउन को लेकर चल रही अफवाहों का अलावा मुख्य सचिव गृह रोहित कुमार सिंह ने खंडन किया है। सिंह का बोलना है कि वैसे प्रदेश में कोई लॉक डाउन नहीं लगाया जा रहा है।  

आपको बता दें कि इससे पहले दिनभर सोशल मीडिया पर प्रदेश में 16 जुलाई से 31 जुलाई तक फिर से लॉक डाउन लगाए जाने की अफ़वाह जोरदार रूप से फैल गई थी। लॉक डाउन की संभावना से घबराए लोग एक दूसरे से पूछ रहे थे। साथ ही लॉक डाउन लगने की समाचार जानने के लिए जी मीडिया के कार्यालय में भी फोन की घंटियां घनघनाई। इसके बाद हमारे संवाददाता ने अलावा मुख्य सचिव रोहित कुमार से वस्तुस्थिति के बारे में बात की तो उन्होंने बताया कि कोई लॉक डाउन नहीं लगा रहा है।

दरअसल यूपी में 16 जुलाई से 31 जुलाई तक लॉक डाउन लगाए जाने की खबरें चल रही थी। इस बीच किसी ने सोशल मीडिया पर राजस्थान में भी लॉक डाउन लगाए जाने की समाचार वायरल कर दी। साथ ही गृह विभाग से लॉक डाउन लगाए जाने के लिए गृह विभाग से इस सम्बंध में आदेश जारी होने की बात भी लिख दी।

कोरोना के बढ़ते मामलाें से खौफ
 जानकारों का बोलना है कि राजस्थान पिछले कुछ दिनों से कोरोना संक्रमितों की संख्या 500-600 से ज्यादा सामने आ रही है। वहीं, बुधवार को कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 850 से ज्यादा हो गई। ऐसे में लोग आशंकित होकर किसी ने लॉक डाउन की लगने की समाचार वायरल कर दी।