राष्ट्रीय

सीपीएम नेता सुभाष मुंडा की गोली मारकर हत्या,लोगों में आक्रोश

झारखंड: रांची में सीपीएम नेता सुभाष मुंडा की गोली मारकर मर्डर कर दी गई है. बेखौफ अपराधियों ने मुंडा के ऑफिस में घुसकर गोली मार दी. जानकारी के अनुसार ये घटना राजधानी रांची के नगड़ी थाना क्षेत्र के दलादली चौक में हुई. जानकारी के अनुसार लुटेरों ने सुभाष मुंडा को ऑफिस में घुसकर सरेआम सात गोलियां मारीं. घटना के बाद पूरे क्षेत्र में अफरातफरी मच गई. वारदात के बाद लोगों में आक्रोश है. लोगों ने पूरा दलादली चौक को जाम कर दिया और बवाल मचाया. बता दें कि सुभाष मुंडा हटिया और मांडर से विधानसभा प्रत्याशी रह चुके हैं.

रांची एसपी ग्रामीण ने दी जानकारी

एसपी, ग्रामीण रांची,  नौशाद आलम ने कहा कि, रांची के दलादाली क्षेत्र में क्षेत्रीय सीपीआई (एम) नेता सुभाष मुंडा की अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर मर्डर कर दी है. वह अपने कार्यालय में बैठे थे तभी बाइक सवार हमलावरों ने उन्हें गोली मार दी. पुलिस मौके पर है, जांच चल रही है.

पुलिस के मुताबिक, सुभाष मुंडा अपने कार्यालय में बैठे थे तभी बाइक सवार कुछ लोग आए और ऑफिस में घुसकर उनपर अंधाधुन्ध गोली चला दी, जिससे मौके पर ही उनकी मृत्यु हो गई. जानकारी मिलते ही तुरंत पुलिस मौके पर पहुंची, तबतक क्रिमिनल फरार हो गए थे. पुलिस ने हमलावरों को पकड़ने के लिए जांच प्रारम्भ कर दी है.

 

 

Related Articles

Back to top button