राष्ट्रीय

सीएम मोहन यादव ने कांग्रेस की तुलना शिशुपाल से की, कहा…

CM Mohan Yadav Targets Congress: मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव ने इन दिनों लोकसभा चुनाव को लेकर पार्टी के प्रचार प्रसार के काम व्यस्त है. इसके साथ ही मुख्यमंत्री मोहन यादव पार्टी की रणनीति के मुताबिक विपक्ष पर लगातार हमलावर भी है. मुख्यमंत्री मोहन यादन ने मंगलवार को विजयपुर विधानसभा के गल्ला मंडी में आयोजित जनसभा में कांग्रेस पार्टी विधायक रामनिवास रावत और मुरैना की महापौर शारदा सोलंकी को बीजेपी की सदस्यता दिलाई. इसके साथ ही उन्होंने संबोधन के दौरान कांग्रेस पार्टी को भी आड़े हाथ लिया. इस दौरान मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कांग्रेस पार्टी की तुलना शिशुपाल (भगवान श्रीकृष्ण की बुआ के बेटे) से की.

शिशुपाल से की कांग्रेस पार्टी की तुलना 

सीएम मोहन यादव ने ईश्वर श्रीकृष्ण का लेते हुए बोला कि हजारों वर्ष पहले ईश्वर श्रीकृष्ण ने भी शिशुपाल को 100 गलतियां होने तक माफ किया था, लेकिन 100 गलतियां पूरी के बाद सुदर्शन चक्र से उन्हें सजा दे दी. उसी तरह कांग्रेस पार्टी वाले चाहें मोदी जी को जितनी भी गालियां दे ले. इस बार चुनाव में राष्ट्र की जनता उंगलियों पर सुदर्शन चक्र कांग्रेस पार्टी की सभी गलियों का हिसाब लेगी. इससे कांग्रेस पार्टी चाह कर भी नहीं बच सकती हैं. इसके साथ ही उन्होंने बोला कि बीजेपी में हर एक कार्यकर्ता को पूरा सम्मान दिया जाता है.

देश में मोदी नाम की लहर

इसके साथ ही मुख्यमंत्री मोहन यादव ने बोला कि पीएम ने मोदी ने प्रदेश में जिस सिंचाई योजना के लिए 33000 करोड़ रुपये के लागत की घोषणा की है, उसका सीधा लाभ विजयपुर क्षेत्र को भी मिलेगा. उन्होंने बोला कि बीजेपी ही गरीबों को अधिकार देने का काम करती है. पूरे राष्ट्र में आज मोदी नाम की लहर नहीं बल्कि तूफान है.

 

Related Articles

Back to top button