राष्ट्रीय

राहुल गांधी और समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने की संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में कांग्रेस पार्टी नेता राहुल गांधी और सपा के प्रमुख अखिलेश यादव ने संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस की. दोनों ने पहले रामनवमी की शुभकामना दी. इसके बाद अपनी बात प्रारम्भ की और कांग्रेस पार्टी पर जमकर निशाना साधा. अखिलेश ने बोला कि जो पश्चिम से हवा चल रही है वो पूरी राष्ट्र में फैल रही है. पश्चिमी उत्तर प्रदेश में पहले चरण के चुनाव से पहले दोनों नेता गाजियाबाद से कांग्रेस पार्टी प्रत्याशी डॉली शर्मा के समर्थन प्रेस वार्ता कर रहे हैं. 2019 में डॉली शर्मा को कांग्रेस पार्टी पार्टी ने इसी सीट से टिकट दिया था तब उनको लगभग 1 लाख के आस पास वोट मिले थे.

क्या कहे अखिलेश

अखिलेश यादव ने बोला “आज किसान दुखी है बीजेपी की हर बातें झूठी हैं. जो सपने दिखाए वो भी अधूरे हैं. मझे पूरी आशा है इण्डिया गठबंधन की गवर्नमेंट बनेगी. डॉली शर्मा का मुकाबला भाजपा के अतुल गर्ग से होगा जो गाजियाबाद से भाजपा विधायक हैं और पूर्व कैबिनेट मंत्री रहें हैं. 2019 में भाजपा के जनरल वीके सिंह ने लगभग 7 लाख 48 हजार वोट से गाजियाबाद से जीत हासिल की थी.

राहुल गांधी ने क्या कहा?

राहुल गांधी ने बोला कि एक तरफ राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ और बीजेपी लोकतंत्र को समाप्त करने की प्रयास कर रहे हैं. वहीं, कांग्रेस पार्टी सविधान को बचाने की प्रयास कर रही है. मुद्दों के बारे में ना पीएम और ना भाजपा बात कर रही है. आनें वाले चुनाव में सीटों की संख्या को लेकर राहुल गांधी ने बोला कि पहले उन्हें लगता था कि भाजपा 180 सीट जीत जाएगी, लेकिन अब उन्हें लग रहा है कि भाजपा 150 सीट पर सिमट जाएगी. उन्होंने बोला “हर राज्य से हमें रिपोर्ट मिल रही है कि हम अच्छा कर रहे हैं. यूपी में हमारा गठबंधन बहुत मजबूत है और हम अच्छा करेंगे.

एन आई पर दिया साक्षात्कार फ्लॉप और स्क्रिप्टड

राहुल गांधी ने कहा पी एम ने अपने साक्षात्कार में इलेक्ट्रीराल बांड समझने की प्रयास की के ट्रांसपेरसी लाने के लिए किया गया, लेकिन यदि ऐसा है तो आपने उनका नाम क्यों छिपाया जिन्होंने आप को पैसा दिया. हज़ारों करोड़ रुपए का प्रोजेक्ट मिलता है वो भाजपा को पैसे देतें हैं. मुझे पहले ही भाजपा वाले प्रश्न पता लग जातें हैं.

Related Articles

Back to top button