राष्ट्रीय

मोदी सरकार के 10 साल के कार्यकाल की उपलब्धियों पर आधारित है भाजपा का संकल्प पत्र : कृष्णपाल

भाजपा के लोकसभा संयोजक अजय गौड़ के संयोजन में सेक्टर-17 स्थित मॉडर्न विद्यालय ऑडिटोरियम में फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र का विशिष्ट जनसंवाद कार्यक्रम का आयोजन किया गया. कार्यक्रम में प्रबुद्ध लोगों ने हिस्सा लिया और केंद्र और प्रदेश की बीजेपी गवर्नमेंट द्वारा 10 वर्ष के दौरान किए गए विकास कार्यों पर अपनी राय रखी. कार्यक्रम मेें मुख्यातिथि बीजेपी प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर ने शिरकत की. प्रबुद्ध लोगों ने दोनों हाथ उठाकर कृष्णपाल गुर्जर का अभिवादन किया.

विशिष्टजनों की संगोष्ठी में मोदी की गारंटी के साथ 24-7 फॉर 2047 के मंत्र के आधार पर निर्मित मोदी गवर्नमेंट के संकल्प पत्र पर गहन चर्चा की गई और वहीं मतदान फीसदी को बढ़ाने को लेकर प्रशासन के साथ मिलकर फरीदाबाद में रिकाॅर्ड मतदान करने के लिए लोगों को सतर्क करने का संकल्प लिया. लोगों को संबोधित करते हुए बीजेपी प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर ने बोला कि 10 वर्ष के दौरान पीएम मोदी ने हिंदुस्तान की साख को विश्व पटल पर बढ़ाने का काम किया है, जो राष्ट्र पहले हिंदुस्तान को कमजोर समझते थे, आज वही हिंदुस्तान को सर्व शक्तिमान मानते हैं और उसके साथ संबंध जोड़ने के लिए उत्साहित नजर आते हैं.

भाजपा के संकल्प पत्र पर बोलते हुए कृष्णपाल गुर्जर ने बोला कि बीजेपी का संकल्प पत्र मोदी गवर्नमेंट के 10 वर्ष के कार्यकाल की उपलब्धियों पर आधारित है.

कार्यक्रम में उपस्थित प्रबुद्ध नागरिकों ने पीएम मोदी और फरीदाबाद सांसद की ओर से पिछले दस वर्षों में करवाए गए विकास कार्यों पर संतुष्टि जतायी. अजय गौड़ ने बोला कि आज हिंदुस्तान ही नहीं अपितु पूरा विश्व चाहता है कि नरेंद्र मोदी तीसरी बार पीएम बनें. इस मौके पर विधायक नरेंद्र गुप्ता, मोतीलाल गुप्ता, आरके चिलाना, सुरेंद्र दत्ता, एसपीएस डागर, सीपी जैन, निवर्तमान पार्षद छत्रपाल, सुभाष आहुजा, विनोद भाटी, पंकज रामपाल, शोभित अरोड़ा, विमल खंडेलवाल उपस्थित रहे.

Related Articles

Back to top button