राष्ट्रीय

मुख्यमंत्री नायब सिंह : गीता वह वाणी है जिसने …

गीता आज हर घर और हर क्षेत्र में पूजनीय है. मेरा सौभाग्य है कि मुझे नारायणगढ़ में दिव्य गीता सत्संग में आने का सौभाग्य मिला है. सीएम नायब सिंह सैनी नारायणगढ़ के सेक्टर 4 में आयोजित दिव्य गीता सत्संग में महाराज ज्ञानानंद का आशीर्वाद लेने पहुंचे थे. कार्यक्रम का आयोजन श्रीकृष्ण कृपा सेवा समिति एवं गीता जीओ परिवार नारायणगढ़ द्वारा किया जा रहा है. सीएम ने बोला कि हम सभी का परम सौभाग्य है कि हम गीता मनीषी ज्ञानानद महाराज जी के मुखारविंद से आसान भाषा में गीता श्रवण कर रहे हैं. उन्होंने बोला कि गीता वह वाणी है जिसने ज्ञान और कर्म का संदेश दिया.

ज्ञानानंद महाराज ने सीएम नायब सिंह सैनी को स्मृति चिन्ह के रूप में राम दरबार देकर सम्मानित किया. ज्ञानानंद जी महाराज ने बोला कि सत्संग ही जीवन का असली आनंद होने के अतिरिक्त सत्संग करने से जीवन को ठीक दिशा मिलती है. सत्संग के बाद से एक मानव के जीवन में सात्विक बदलाव आ जाता है.

करनाल (हप्र) : सीएम नायब सिंह सैनी ने बोला कि मनोहर लाल ने हरियाणा में जिस तरह से विकास की गंगा बहाई है, उससे तस्वीर साफ है कि हरियाणा की सभी 10 लोकसभा सीटों पर बीजेपी के प्रत्याशी विजय हासिल करके राष्ट्र की सबसे बड़ी पंचायत में हरियाणा का अगुवाई करेंगे. तीसरी बार प्रत्येक व्यक्ति के प्रिय नेता नरेंद्र मोदी को पीएम बनाएंगे.

उन्होंने बोला कि करनाल लोकसभा से बीजेपी प्रत्याशी मनोहर लाल को भारी मतों से जिताने का काम करें. सीएम नायब सिंह सिंह सैनी ने मंगलवार को करनाल में आयोजित कई कार्यक्रमों में शिरकत की. नायब सिंह सैनी आईटीआई चौक स्थित अमृतधारा हॉस्पिटल में शहर के डाक्टरों के साथ चर्चा की. इसके बाद सेक्टर-13 में संदीप गुप्ता, नेहरू पैलेस मार्किट में व्यापार मंडल के प्रधान कृष्ण लाल तनेजा और कपड़ा मार्किट के प्रधान योगेश भुगड़ा द्वारा आयोजित कार्यक्रमों में भी शिरकत की.

जनसंपर्क अभियान के दौरान जब सीएम का काफिला नेहरू पैलेस मार्किट से निकला तो घंटाघर चौक के पास बीजेपी के कर्मठ कार्यकर्ता अजय कुमार के अजय जूस कॉर्नर पर सीएम ने काफिला रुकवाया और यहां जूस का आनंद लिया. इर्द-गिर्द दुकानदारों से वार्ता की और आह्वान किया कि बेहतर राष्ट्र के भविष्य के लिए बीजेपी के पक्ष में मतदान करें.

इस अवसर पर बीजेपी प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य एवं सीएम के पूर्व मीडिया कोर्डिनेटर जगमोहन आनद, संजय बठला, निवर्तमान मेयर रेनू बाला गुप्ता, शशिपाल मेहता, कृष्ण लाल तनेजा, अमित खुराना, अजीत चावला, अशोक अरोड़ा, कृष्ण गर्ग, नीरज उप्पल, भगावन दास अग्घी, रवि चानना सहित अन्य उपस्थित रहे.

Related Articles

Back to top button