राष्ट्रीय

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 400 पार के लक्ष्य को पार करने के लिए दिन-रात एक कर दें कार्यकर्ता : बंतो कटारिया

अम्बाला लोकसभा क्षेत्र से बीजेपी प्रत्याशी बंतो कटारिया ने बोला कि बीजेपी की जीत का परचम लहराने में स्त्रियों की जरूरी किरदार होगी. उन्होंने स्त्री कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि वे पीएम मोदी के 400 पार के लक्ष्य को पार करने के लिए दिन-रात एक कर दें. पीएम द्वारा स्त्री सशक्तीकरण के लिए किए गए कार्यों को प्रत्येक व्यक्ति तक पहुंचाने का काम करें. बीजेपी प्रत्याशी ने यह बात रविवार को अम्बाला कार्यालय में बीजेपी स्त्री मोर्चा अम्बाला लोकसभा क्षेत्र की बैठक में कही. बैठक की अध्यक्षत बीनू गर्ग ने की. इस दौरान बंतो कटारिया का जन्मदिन भी मनाया गया.

बैठक में मुख्य प्रवक्ता के रूप में स्त्री मोर्चा कि राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष एवं कालका से पूर्व विधायक लतिका शर्मा रहीं. साथ में अम्बाला शहर विधान सभा प्रभारी नीता खेड़ा, बीजेपी प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य रोजी मालिक, स्त्री मोर्चा प्रदेश महामंत्री रिचा पाहवा, स्त्री मोर्चा अध्यक्ष पंचकुला अनुराधा, विधान सभा अम्बाला स्त्री प्रमुख गुरप्रीत कौर मौजूद रही.

बैठक में पूर्व विधायक लतिका शर्मा ने अम्बाला संसदीय सीट पर बीजेपी की जीत तय करने स्त्री मोर्चा की एक्टिव किरदार निभाते हुए काम करने बोला गया. इसके अनुसार मोर्चा कार्यकर्ता शहरी और ग्रामीण क्षेत्रों में अधिक से अधिक स्त्रियों से संपर्क करेंगी, जिसके लिए बैठक में कार्ययोजना पर भी चर्चा की गई. उन्होंने बोला कि जिस तरह से पीएम मोदी के नेतृत्व में राष्ट्र की नारी शक्ति का उत्थान हुआ है. स्त्रियों का सम्मान बढ़ा है, इसके लिए वे सभी पीएम मोदी की हमेशा आभारी रहेंगी. इस दौरान अन्य प्रमुख वक्ताओं ने बोला कि केंद्र की योजनाओं से राष्ट्र का हर परिवार लाभांवित हुआ है. इन सभी बातों को स्त्रियों तक पहुंचाने की आवश्यकता है. बैठक में गांवों का दौरा करने, सम्मेलन आयोजित करने, लाभार्थियों से संपर्क करने, सामुदायिक बैठकें आयोजित करने आदि पर चर्चा की गई. बैठक में अम्बाला संसदीय क्षेत्र के तीनों जिलों की प्रमुख बीजेपी नेता उपस्थित रहीं.

Related Articles

Back to top button