राष्ट्रीय

पीएम मोदी ने राहुल गांधी की आलोचना का जवाब देते हुए कही ये बड़ी बात

उन्होंने कहा, ”हम किसी पर्सनल मोदी या बीजेपी के विरुद्ध नहीं लड़ रहे हैं. पीएम मोदी ने राहुल गांधी की निंदा का उत्तर देते हुए बोला है कि हम सत्ता के विरुद्ध लड़ रहे हैं आज (सोमवार) तेलंगाना के जगदियाल में एक सार्वजनिक बैठक में इस पर प्रतिक्रिया देते हुए प्रधान मंत्री मोदी ने कहा, “हम शक्ति की पूजा करते हैं. वे शक्ति को नष्ट करने की शपथ लेते हैं. मैं उस चुनौती को स्वीकार करता हूं बीजेपी 400 निर्वाचन क्षेत्रों में जीतेगी, ”उन्होंने कहा.

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने 16 जनवरी को मणिपुर राज्य में इण्डिया यूनिटी जस्टिस वॉक की आरंभ की पश्चिम बंगाल और यूपी से होते हुए यात्रा कल (रविवार) मुंबई में खत्म हुई. बाद में कार्यक्रम में बोलते हुए, राहुल गांधी ने कहा, “प्रधानमंत्री मोदी और बीजेपी के नेतृत्व वाले राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन की कामयाबी का कारण वोटिंग मशीन है. हमने चुनाव आयोग से उन मशीनों को दिखाने के लिए कहा. लेकिन उन्होंने ऐसा क्यों नहीं किया? क्योंकि यहीं पर प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी की आत्मा बसती है

हम पर्सनल मोदी या बीजेपी के विरुद्ध नहीं लड़ रहे हैं. हम सत्ता के विरुद्ध लड़ते हैं यह शक्ति वोटिंग मशीन, इनकम टैक्स विभाग, प्रवर्तन विभाग और CBI जैसे निकायों के हाथों में है, ”राहुल ने बोला था. आज (सोमवार) तेलंगाना के जगदियाल में एक सार्वजनिक बैठक में बोलते हुए, प्रधान मंत्री मोदी ने कहा, “प्रत्येक स्त्री शक्ति का एक रूप है. हर माँ, हर बेटी शक्ति का रूप है. मैं उस पैटर्न की पूजा करता हूं. इस राष्ट्र ने चंद्रयान की विजय को शिव शक्ति को समर्पित किया. लेकिन विपक्ष सत्ता को नष्ट करने की बात करता है

कल शिवाजी पार्क में एकत्र हुए इंडी एलायंस दलों ने बोला कि उनका लक्ष्य सत्ता को नष्ट करना है. देवियो और सज्जनो, मैं आप सभी से प्रार्थना करता हूँ. मैं हिंदुस्तान माता का उपासक हूं. हालाँकि, हिंदुस्तान गठबंधन ने संकेत दिया है कि वह ‘शक्ति’ को नष्ट कर देगा. मैं उस चुनौती को स्वीकार करता हूं मैं इस राष्ट्र की माताओं और बहनों की रक्षा के लिए अपना जीवन बलिदान कर दूंगा. चर्चा है कि देशभर में आनें वाले चुनाव में भाजपा को 400 से अधिक सीटें मिलेंगी हम जीतेंगे.

राहुल बताते हैं: इस मुद्दे में राहुल गांधी ने अपने एक्स पेज पर पीएम मोदी की टिप्पणी को लेकर पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने बोला कि मोदी को मेरी बातें पसंद नहीं आतीं जब भी वह मेरी बातों को तोड़ मरोड़ कर पेश करने की प्रयास करता है वह जानता है कि मैंने बहुत गहरी सच्चाई कही है.

Related Articles

Back to top button