लेटैस्ट न्यूज़

गुजरात में टीआरपी गेमिंग जोन में लगी आग, घायलों को तत्काल इलाज की करायी गयी व्यवस्था

Gujarat Fire: राजकोट के पुलिस आयुक्त राजू भार्गव ने मीडियाकर्मियों को बताया, टीआरपी गेमिंग जोन में आग लग गई. उन्होंने बोला कि आग पर काबू पाने के कोशिश जारी हैं. हम आग के कारणों की भी जांच करेंगे और शहर के सभी गेमिंग जोन को बंद करने का संदेश जारी कर दिया गया है. टीआरपी गेम जोन में आग लगने की घटना पर फायर स्टेशन अधिकारी आरए जोबन ने कहा, हम परफेक्ट संख्या के बारे में कुछ नहीं कह सकते. हम दोनों तरफ से मृतशरीर नीचे ला रहे हैं. तलाशी अभियान जारी है.

सीएम भूपेन्द्र पटेल ने हादसे पर जताया दुख, तुरन्त बचाव कार्य का दिया निर्देश

गुजरात के सीएम भूपेन्द्र पटेल ने ट्वीट कर हादसे पर दुख जताया. उन्होंने अपने पोस्ट में कहा, राजकोट में गेम जोन में आग लगने की घटना में नगर निगम और प्रशासन को तुरन्त बचाव और राहत कार्य के निर्देश दिए गए हैं. घायलों के तुरन्त उपचार की प्रबंध को अहमियत देने का भी निर्देश दिया गया है.

अग्निशमन विभाग को हो रही परेशानी

अग्निशमन विभाग के अधिकारी आईवी खेर ने कहा, आग लगने का कारण अभी तक पता नहीं चला है. आग बुझाने के कोशिश जारी हैं. हमें अभियान में मुश्किल का सामना करना पड़ रहा है, क्योंकि अस्थायी संरचना ढह गई है और हवा के वेग के कारण काफी दिक्कतें आ रही हैं.

गुजरात के वडोदरा में नदी में डूबने से दो लोगों की मौत

आग लगने की घटना के साथ-साथ गुजरात के वडोदरा जिले में पिकनिक मनाने के दौरान 15 वर्षीय किशोर समेत दो लोगों की नर्मदा नदी में डूबने से मृत्यु भी हो गई. बड़ोदरा जिले के सिनोर पुलिस पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी ने कहा कि यह घटना तब हुई जब भरूच के रहने वाले पीड़ित अपने परिवार और दोस्तों के साथ दोपहर के समय पिकनिक इंकार रहे थे. उन्होंने कहा कि दोनों नहाने के लिए नदी में उतरे और डूबने लगे. उन्होंने कहा कि इसके बाद क्षेत्रीय बचाव दल ने कई घंटों तक तलाशी अभियान चलाया और शनिवार को शवों को बाहर निकाला गया.

 

Related Articles

Back to top button