राष्ट्रीय

पीएम मोदी ने भारत की साख को विश्व पटल पर बढ़ाने का किया है काम : मनमोहन गर्ग

नगर निगम के निवर्तमान उपमहापौर मनमोहन गर्ग ने बोला है कि बीजेपी के दस वर्षों के दौरान पीएम मोदी ने हिंदुस्तान की साख को विश्व पटल पर बढ़ाने का काम किया है, जो राष्ट्र पहले हिंदुस्तान को कमजोर समझते थे, आज वही हिंदुस्तान को सर्व शक्तिमान मानते है और उसके साथ संबंध जोड़ने के लिए आतुर है. गर्ग आज सेक्टर-14 और नहरपार स्थित कई सोसाटियों में केंद्रीय राज्य मंत्री और बीजेपी उम्मीदवार कृष्णपाल गुर्जर के पक्ष में आयोजित नुक्कड़ सभा को सम्बोधित कर रहे थे.

उन्होंने बोला कि राष्ट्र को मोदी जी के रुप में ऐसा मजबूत पीएम मिला है, जिसका विदेशों में भी डंका बजता है, अमेरिका, रुस, जापान सरीखे राष्ट्र मोदी जी की कार्यशैली के मुरीद हो चुके है. उन्होंने बोला कि 2047 तक विकसित हिंदुस्तान का जो सपना मोदी जी ने देखा है, उसे साकार करने के लिए हम सभी को एकजुट होकर बीजेपी उम्मीदवार कृष्णपाल गुर्जर के पक्ष में 25 मई को अधिक से अधिक वोट डालकर कमल को खिलाने का काम करें. जिससे तीसरी बार मोदी जी को राष्ट्र की बागडोर संभाल सके और बीजेपी उम्मीदवार अपनी हैट्रिक लगा सकें.

उन्होंने बोला कि दस वर्ष के कार्यकाल में फरीदाबाद में अभूतपूर्व विकास हुआ है. फरीदाबाद को दिल्ली, नोएड़ा, गुरुग्राम के साथ-साथ सीधे मुंबई से जोड़ने का काम किया है. जिससे यहां उद्योगों के साथ-साथ व्यापारिक गतिविधियों में भारी बढ़ोत्तरी हुआ है और फरीदाबाद ने कनेक्टविटी के मुद्दे में राष्ट्र में अपना अलग पहचान बनाई है. पिछले साढ़े नौ वर्ष में मनोहर गवर्नमेंट में सबका साथ-सबका विकास की नीति पर चलते हुए विकास के नए आयाम स्थापित किए है वहीं अब सीएम नायब सिंह सैनी प्रदेश को विकास की ओर अग्रसर करने को तत्पर है.

इस मौके पर सोसायटियों के लोगों ने अपनी समस्याओं से गर्ग को अवगत करवाया. गर्ग ने आश्वासन देते हुए बोला कि सभी समस्याओं का निदान चुनाव के तुरन्त बाद करवा दिया जाएगा. क्षेत्र के लोगों को मूलभूत सुविधाएं मौजूद करवाने में गवर्नमेंट कोई कसर नहीं छोड़ेगी.

Related Articles

Back to top button