राष्ट्रीय

पति से झगड़े के बाद महिला ने उठाया यह खौफनाक कदम, घटना में बच्चे की हुई दर्दनाक मौत

कर्नाटक में एक दंग करने वाला मुद्दा सामने आया है, जहां उत्तर कन्नड़ में एक 26 वर्षीय स्त्री ने अपने विकलांग बच्चे को मगरमच्छों से भरी नदी में फेंक दिया. दरअसल पति से झगड़े के बाद स्त्री ने यह खौफनाक कदम उठाया. घटना में बच्चे की भयावह मृत्यु हो गई. पुलिस ने इस मुद्दे में स्त्री और उसके पति को अरैस्ट कर लिया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, दंपति का दो बच्चे थे, जिनमें से बड़ा बेटा बोल और सुन नहीं सकता था. इसे लेकर अक्सर दोनों दंपती में झगड़ा होता रहता था. पति रवि कुमार अपनी पत्नी सावित्री से प्रश्न करता था कि उसने ऐसे बच्चे को जन्म क्यों दिया. पति ने कई बार सावित्री से गुस्से में बच्चे को फेंक देने की बात कही थी. पुलिस के अनुसार, शनिवार शाम को भी इसी वजह से दोनों के बीच झगड़ा हुआ और गुस्साई सावित्री ने कथित तौर पर काली नदी से जुड़ी नहर में फेंक दिया. इस नदी में बड़ी संख्या में मगरमच्छ रहते हैं.

इसके बाद पड़ोसियों ने पुलिस को इसकी सूचना दी. हालांकि अंधेरा होने की वजह से पुलिस ने गोताखोरों की सहायता से तलाशी अभियान चलाया. रविवार की सुबह बच्चे का मृतशरीर नदी से बरामद हुआ, जिसके शरीर पर गहरे घाव थे और उसका एक हाथ गायब था. बताया जा रहा है कि मगरमच्छ ने बच्चे को अपना शिकार बनाया. पुलिस ने मृत्यु का ठीक कारण पता करने के लिए मृतशरीर को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है और मुद्दे की जांच कर रही है. पुलिस ने इस मुद्दे में दंपती को अरैस्ट कर कारावास भेज दिया है.

 

 

 

Related Articles

Back to top button