बिहार

चुनावी भाषण में एक बार फिर स्लिप ऑफ टंग के शिकार हुए मुख्यमंत्री नीतीश

पटना साहिब. बिहार के सीएम नीतीश कुमार अपने चुनावी भाषण में लगातार स्लिप ऑफ टंग के शिकार हो रहे हैं. आए दिन उनकी जुबान फिसल रही है. रविवार को एक बार फिर एक चुनावी जनसभा में नीतीश कुमार की जुबान फिसल गई. उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी के सीएम बनने की कामना कर दी. उन्होंने लोगों से पीएम मोदी को फिर से सीएम बनाने का आग्रह किया.

दरअसल, नीतीश कुमार पटना साहिब लोकसभा क्षेत्र के दनियावां क्षेत्र में एनडीए प्रत्याशी रवि शंकर प्रसाद के चुनाव प्रचार में भाषण दे रहे थे, इसी बीच मुख्यमंत्री बोलते-बोलते गड़बड़ा गए. मुख्यमंत्री नीतीश ने रविशंकर प्रसाद के कमल छाप पर वोट देने के लिए जनता से आग्रह किया और बोला कि हम तो चाहते हैं कि एनडीए बिहार की सभी 40 सीटों पर विजयी हो और पूरे राष्ट्र में 400 सीटें जीते. नरेंद्र मोदी जी फिर सीएम बनें और राष्ट्र का विकास हो. बिहार का विकास हो. ये सुनते ही उनके अंगरक्षक ने कान में कहाकि नरेंद्र मोदी पीएम हैं. इसके बाद नीतीश कुमार ने कहाकि अरे वह तो पीएम हैं ही उनको फिर से पीएम बनाना है वह और आगे बढ़ें.
वहीं, नीतीश कुमार ने चुनावी भाषण में लालू प्रसाद यादव और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर भी जमकर धावा किया. लालू प्रसाद यादव का नाम लिए बगैर बोला कि एक आदमी था, जो नौ-नौ बेटा-बेटी पैदा किया. अपने हट गया तब बेटी को बना दिया. बेटा-बेटी यही सब करते रहता है. इसका कोई मतलब है जी. हम लोग के साथ आया, हमने देखा बहुत गड़बड़ है, तो हम हट गएं और झूठ-मूट का बोलता रहता है.

 

Related Articles

Back to top button