राष्ट्रीय

देवगौड़ा के पोते का अश्लील वीडियो वायरल होने के बाद कर्नाटक सरकार ने किया एसआईटी का गठन

prajwal revanna left country : कर्नाटक की हासन लोकसभा क्षेत्र से राजग के उम्मीदवार प्रज्वल रेवन्ना हासन के अश्लील वीडियो वायरल होने के बाद कर्नाटक गवर्नमेंट ने एसआईटी का गठन किया है. प्रज्वल रेवन्ना जनता दल (सेक्युलर) के प्रमुख एचडी देवेगौड़ा के पोते हैं. यहां  26 अप्रैल को मतदान हुआ था. इस बीच पुलिस सूत्रों ने बोला कि रेवन्ना राष्ट्र से बाहर जा चुके हैं. हालांकि पूरे मुद्दे पर बीजेपी की तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया है.

कई स्त्रियों के साथ उनके कथित अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे. कर्नाटक गवर्नमेंट ने ‘अश्लील वीडियो मामले’ की जांच के लिए एक विशेष जांच दल की घोषणा की है.

मुख्यमंत्री सिद्धरमैया ने बोला कि हासन जिले में अश्लील वीडियो क्लिप प्रसारित हो रहे हैं, जहां ऐसा प्रतीत होता है कि स्त्रियों का यौन उत्पीड़न किया गया है.

कांग्रेस ने किया प्रदर्शन : कांग्रेस की स्त्री शाखा की सदस्यों ने कथित ‘सेक्स स्कैंडल’ में फंसे हासन के सांसद प्रज्वल रेवन्ना के विरुद्ध रविवार को यहां विरोध प्रदर्शन किया और उनकी तुरन्त गिरफ्तारी की मांग की. कांग्रेस पार्टी कार्यकर्ताओं ने रेवन्ना के विरुद्ध नारे लगाए और उनके पोस्टर जलाए.

रेवन्ना की तुरन्त गिरफ्तारी की मांग करते हुए कांग्रेस पार्टी के एक नेता ने बोला कि उन्हें कड़ी सजा दी जानी चाहिए और उन्होंने इन स्त्रियों के साथ जो किया है उसके लिए उन्हें फांसी दी जानी चाहिए. इससे पूरे कर्नाटक का अपमान हुआ है. भाषा

 

Related Articles

Back to top button