राष्ट्रीय

अयोध्या पहुंचे अनुराग ठाकुर ने राहुल गांधी पर साधा निशाना, कहा…

अयोध्या पहुंचे केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने रामलला के दर्शन किए और इस दौरान मीडिया से वार्ता करते हुए कांग्रेस पार्टी नेता राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा.

उन्होंने कहा, “राहुल और विपक्ष जितनी मर्जी उतनी चादर चढ़ा लें, लेकिन आना उन्हें राम की शरण में ही है.

केंद्रीय मंत्री ने कहा, “500 वर्ष के लंबे प्रतीक्षा के बाद अयोध्या में भव्य और ऐतिहासिक राम मंदिर का निर्माण हुआ है, लेकिन कुछ लोग अपनी ओछी राजनीति से बाज नहीं आ रहे हैं. इन लोगों को कभी अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण से तकलीफ होती है, तो कभी दलित और आदिवासी पृष्ठभूमि से आने वाले रामनाथ कोविंद और द्रौपदी मुर्मू जैसे लोगों के राष्ट्रपति बनने से.

उन्होंने कहा, “कुछ लोग पहले बोला करते थे कि मंदिर वहीं बनाएंगे, लेकिन तारीख नहीं बताएंगे, लेकिन हमने उन्हें तारीख भी बता दी और मंदिर भी बना दिया. ऐसे सभी लोगों को निमंत्रण पत्र भी भेजा गया था, लेकिन देखिए ये लोग नहीं आए, जिससे आप उनकी हताशा का अंदाजा सहज ही लगा सकते हैं.

इसके साथ ही अनुराग ठाकुर ने कांग्रेस पार्टी को भी आड़े हाथों लिया. उन्होंने कांग्रेस पार्टी को एक करप्ट पार्टी बताया.

उन्होंने कहा, “कांग्रेस अपना चोला बदलती रहती है. पहले यह यूपीए के नाम से लोगों के बीच में जानी जाती थी, लेकिन अब यह इंडी के नाम से जानी जाती है.

उन्होंने कहा, “इंडिया गठबंधन के लोग एक वर्ष के लिए किसी नए पीएम तो दूसरे वर्ष के लिए किसी दूसरे नए पीएम के फॉर्मूले पर काम कर रहे हैं, लेकिन उनका यह फॉर्मूला सफल नहीं होगा, क्योंकि राष्ट्र की जनता इन लोगों को स्वीकार नहीं करने वाली. कांग्रेस पार्टी ने हमेशा से ही लोगों को ठगने का काम किया है.

इसके साथ ही अयोध्या में मीडिया से वार्ता के दौरान अनुराग ठाकुर ने मोदी गवर्नमेंट की उपलब्धियों से भी जनता को अवगत कराया.

उन्होंने कहा, “कांग्रेस ने हमेशा ही स्त्रियों को पिछड़ेपन का प्रतीक बनाने का कोशिश किया, लेकिन जब सत्ता में हमारी गवर्नमेंट की आमद हुई, तो हमने राजनीति में स्त्रियों को 33 फीसद आरक्षण देने का मार्ग प्रशस्त किया ताकि राजनीति में भी स्त्रियों का वर्चस्व स्थापित हो सके. इसके अलावा, देशभर में 4 करोड़ पक्के मकान, 12 करोड़ शौचालय 13 करोड़ नल से जल, 10 करोड़ बहनों को रसोई गैस सिलेंडर और निःशुल्क में अनाज देने का काम किया.

Related Articles

Back to top button