लाइफ स्टाइल

बुध की बदलती चाल करेगी इन राशियों को मालामाल

 ग्रहों के सेनापति बुध इस समय मंगल की राशि मेष में पैर जमाए बैठे हुए हैं. आने वाले कुछ दिनों में बुध अपनी चाल फिर से बदलने वाले हैं. 2 मार्च के दिन मेष राशि में ही बुध वक्री हो जाएंगे. 26 मार्च के दिन बुध ने मेष राशि में एंट्री की है. द्रिक पंचांग के अनुसार, 8 अप्रैल तक बुध मेष राशि में ही विराजमान रहेंगे. मेष राशि में बुध के विराजमान रहने से कुछ राशियों को किस्मत का साथ मिल सकता है. इसलिए आइए जानते हैं उन लकी राशियों के बारे में-

कर्क राशि
कर्क राशि वालों के लिए मेष राशि में बुध का गोचर शुभ रिज़ल्ट लाने वाले हैं. आपकी लाइफ में पॉजिटिविटी बनी रहेगी. स्वास्थ्य में थोड़ा बहुत उतार-चढ़ाव बना रहेगा. इसलिए हेल्थ पर ध्यान देने की आवश्यकता है. स्टूडेंट्स को कोई गुड न्यूज भी मिल सकती है. वहीं, परिवार के सदस्यों के साथ घूमने भी जा सकते हैं. आर्थिक स्थिति भी अच्छी रहने वाली है.

मेष राशि
बुध की चाल मेष राशि के लोगों के लिए फायदेमंद साबित हो सकती है. बुध के शुभ असर से कई कार्यो में कामयाबी मिलेगी. समाज में आपकी पद-प्रतिष्ठा बढ़ेगी. आर्थिक मामलों में आपको सोच समझकर डिसीजन लेने की आवश्यकता है. वहीं, इन्वेस्टमेंट के कई नए ऑप्शन इस दौरान आपको मिल सकते हैं.

मिथुन राशि
मेष राशि में बुध का राशि बदलाव मिथुन राशि वालों के लिए लाभ वाला साबित हो सकता है. आपको आर्थिक फायदा होने की आसार है. व्यापारियों को कई अच्छे इन्वेस्टर्स मिल सकते हैं. लव लाइफ में थोड़े बहुत उतार-चढ़ाव रहेंगे, जिन्हें वार्ता करके निपटाया जा सकता है. करियर लाइफ में कई टास्क मिल सकते हैं, जो आपकी ग्रोथ में सहायता कर सकते हैं.

किन राशियों को नुकसान?
बुध के मेष राशि में विराजमान रहने से वृश्चिक राशि और कन्या राशि को दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है. आर्थिक परेशानियाँ बढ़ सकती हैं. बुध के गोचर से कुछ राशियों को स्वास्थ्य के मुद्दे में भी तकलीफ उठाना पड़ सकता है.

Related Articles

Back to top button