बिज़नस

होंडा एलिवेट (Honda Elevate) पर मिल रहा बम्पर डिस्काउंट

Honda Elevate Big Discount: होंडा कार्स इण्डिया ने पिछले वर्ष SUV सेगमेंट में एक बड़ा दाव लगाते हुए नयी होंडा एलिवेट (Honda Elevate) को बाजार में उतारा और देखते ही देखते इस गाड़ी ने भारतीय घरों में अपनी स्थान बनानी प्रारम्भ कर दी. पिछले वर्ष नवम्बर में एलिवेट की 4,755 यूनिट्स बिकी थी,जबकि दिसंबर में 4,376 यूनिट्स और इस वर्ष जनवरी में 4,586 यूनिट्स की बिक्री हुई थी.

इसके अतिरिक्त फरवरी में 3,184 यूनिट्स और मार्च में इसकी 3277 यूनिट्स की बिक्री हुई थी. पिछले महीने एलिवेट की केवल 1,731 यूनिट्स ही बिकी थी. कुल मिलाकार पिछले 6 महीने होंडा एलिवेट की बिक्री लगातार गिर रही है . अपनी बिक्री को बढ़ाने के लिए कंपनी ने इस पर काफी अच्छा डिस्काउंट दे रही है…

होंडा एलिवेट (Honda Elevate) पर इस समय 55000 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है. यह डिस्‍काउंट लिमिटेड पीरियड सेलीब्रेशन के तौर पर दिया जा रहा है. इस एसयूवी की मूल्य 9.49 लाख रुपये से होती है. इस डिस्काउंट में लॉयल्टी बोनस, एक्सचेंज बोनस और कैश डिस्काउंट शामिल है. डिस्काउंट के बारे में अधिक जानकारी के लिए अपने नज़दीकी होंडा शोरूम से संपर्क करें.

इंजन और पावर

इस SUV में 1.5 लीटर का पेट्रोल इंजन लगा है जोकि 121hp की पावर देता है. इसमें मैन्युअल और ऑटोमैटिक गियरबॉक्स की सुविधा मिलती है. इस समय यह राष्ट्र की सबसे लोकप्रिय एसयूवी है. यह इंजन काफी दमदार है और हर मौसम में बेहतर प्रदर्शन करता है.

फीचर्स और डायमेंशन

Honda Elevate में 6 एयरबैग्स स्टैंडर्ड मिलेंगे. इसके अतिरिक्त 3-पॉइंट आपातकालीन लॉकिंग रिट्रैक्टर (ELR) सीटबेल्ट और सभी 5 सीटों के लिए सीटबेल्ट रिमाइंडर के साथ आएंगे. सभी ग्रेड्स में सभी 5 सीटों के लिए सीट बेल्ट रिमाइंडर मिलते हैं.

इनमें 7 इंच का डिजिटल एनालॉग मीटर कंसोल दिया गया है. बेहतर साउंड के लिए इसमें 8 स्पीकर्स दिए गए हैं. एलिवेट की लंबाई 4312 mm और इसका व्हीलबेस 2,650 mm का है. इसका ग्राउंड क्लीयरेंस 220 mm का है. जिससे कम स्थान से इसे मोड़ना और संकरी जगहों से निकाला सरल होगी.

 

Related Articles

Back to top button