लेटैस्ट न्यूज़

भरतपुर इलाके से लापता हुई 12 साल की लड़की का सुजान गंगा नहर में मिला शव

भरतपुर. भरतपुर के कोतवाली थाना क्षेत्र से लापता हुई 12 वर्ष की लड़की का श सुजान गंगा नहर में मिला. कल ही नाबालिग के परिजन उसे ढूंढने की गुहार लगाने के लिए एसपी ऑफिस पहुंचे थे. नाबालिग 25 मार्च को होली खेलते हुए घर के बाहर से गायब हुई. 27 मार्च को नाबालिग के परिजनों के पास एक टेलीफोन आया. जिसने नाबालिग का पता बताने के एवज में पैसे की मांग की थी.

12 वर्ष की नाबालिग वंदना के परिजनों ने कहा कि, वह 25 मार्च को घर के बाहर होली खेल रही थी. होली खेलने के बाद वह घर नहीं लौटी. वंदना को आसपास ढूंढा गया लेकिन, उसका कुछ पता नहीं लग पाया. 26 मार्च को कोतवाली पुलिस स्टेशन में वंदना के लापता होने की FIR दर्ज करवाई गई. उसके बाद भी अभी तक वंदना का कुछ पता नहीं लग पाया है.

27 मार्च को घर के नंबर पर टेलीफोन आया. टेलीफोन करने वाले आदमी ने वंदना के परिजनों से बोला कि, वह वंदना का पता जानता है. वह उन्हें उसके बारे में बता देगा. जिसके बदले में उसे पैसे चाहिए. टेलीफोन आने के बाद वंदना के परिजन एसपी ऑफिस पहुंचे और जल्द से वंदना को ढूंढने की गुहार लगाई थी.

आज सुबह क्षेत्रीय लोगों ने एक मृतशरीर को चौबुर्जा क्षेत्र में पड़ा देखा जिसके बाद उन्होंने तुरंत घटना की सूचना पुलिस को दी. पुलिस मौके पर पहुंची और सिविल डिफेंस की टीम को मौके पर बुलाया जिसके बाद मृतशरीर को सुजान गंगा नहर से बाहर निकाला गया.शव मिलने की सूचना पर वंदना के परिजन मौके पर पहुंचे और मृतशरीर की पहचान की, जिसके बाद मृतशरीर को आरबीएम हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवा दिया गया है. अभी पुलिस इस मुद्दे पर कुछ कहने से बच रही है.

 

Related Articles

Back to top button