लेटैस्ट न्यूज़

बीजेपी में महाराष्ट्र स्पीकर राहुल नार्वेकर ने मचाई हलचल, कहा…

Rahul Narwekar Joins Arun Gawli’s Akhil Bhartiya Sena : महाराष्ट्र विधानसभा के स्पीकर राहुल नार्वेकर के एक बयान ने इस समय मुंबई की राजनीति में उथल-पुथल मचा दी है. नार्वेकर ने बोला है कि वह अखिल इंडियन आर्मी (एबीएस) परिवार के सदस्य बन गए हैं. एबीएस की स्थापना डॉन अरुण गवली ने की है. बाइकुला में सोमवार को एबीएस पदाधिकारियों की एक बैठक के दौरान नार्वेकर ने मुंबई मेयर के लिए आनें वाले चुनाव में अरुण गवली की बेटी गीता गवली को समर्थन देने का घोषणा भी किया है. बता दें कि राहुल नार्वेकर बीजेपी के नेता हैं और दक्षिण मुंबई लोकसभा सीट से चुनाव लड़ सकते हैं. हालांकि, उनके नाम का आधिकारिक घोषणा अभी नहीं हुआ है.

उम्र कैद की सजा काट रहा है अरुण गवली

बता दें कि अंडरवर्ल्ड डॉन से राजनेता बना अरुण गवली इस समय नागपुर सेंट्रल कारावास में आजीवन कारावास की सजा काट रहा है. पिछले हफ्ते ही बॉम्बे उच्च न्यायालय की नागपुर बेंच ने अरुण गवली की समय पूर्व रिहाई का निर्देश दिया था. जिस बैठक में राहुल नार्वेकर ने यह बात कही उसमें गीता गवली भी उपस्थित थीं. यहां नार्वेकर ने बोला कि मैं पिछले 20 वर्ष से सुप्रीम और उच्च न्यायालय में प्रैक्टिस कर रहा हूं. मैं विधानसभा का स्पीकर हूं, मुझे अपनी शक्तियां मालूम हैं. आपके आशीर्वाद से मुझे भविष्य में और भी जिम्मेदारियां मिलेंगी और मैं एबीएस का हाथ कभी नहीं छोड़ूंगा. अखिल इंडियन आर्मी के कार्यकर्ताओं को जैसा प्रेम गीता गवली और अरुण गवली से मिलता रहा है, वैसा ही मुझसे भी मिलेता रहेगा.

2017 में गीता ने दिया था बीजेपी को समर्थन

नार्वेकर ने बोला कि आज एबीएस परिवार में एक नया सदस्य शामिल हुआ है. मैं सिर्फ़ आपसे लोकसभा चुनाव के लिए मुझे सपोर्ट करने के लिए नहीं कह रहा बल्कि मैं अपनी बहन (गीता गवली) का तब तक समर्थन करता रहूंगा जब तक कि वह मुंबई की मेयर नहीं बन जाती. गीता गवली कॉरपोरेटर रह चुकी हैं. बता दें कि अरुण गवली की सबसे बड़ी बेटी गीता गवली वर्ष 2017 के बीएमसी चुनाव में एबीएस की अकेली कॉपोरेटर थीं. तब शिवसेना और भाजपा, दोनों ने ही गीता की निंदा की थी और उन पर जमकर निशाना साधा था. लेकिन आखिर में उन्होंने बीजेपी को अपना समर्थन दिया था. उधर, राहुल नार्वेकर के इस बयान के बाद अब राजनीतिक बयानबाजी भी तेज हो गई है.

Related Articles

Back to top button