लेटैस्ट न्यूज़

कैप्टन अजय यादव पार्टी प्रत्याशी राज बब्बर के साथ जुटेंगे चुनाव प्रचार में…

गुड़गांव लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस पार्टी का टिकट नहीं मिलने से नाराज चल रहे कैप्टन अजय यादव सोमवार से पार्टी प्रत्याशी राज बब्बर के साथ चुनाव प्रचार में जुटेंगे. स्वयं राज बब्बर ने पत्रकारों से वार्ता में यह जानकारी दी. रविवार को लोकसभा क्षेत्र प्रभारी करण सिंह दलाल और पार्टी के अन्य नेताओं के साथ बैठक के बाद उन्होंने बोला कि बैठक में आगे का कार्यक्रम तय किया गया. उन्होंने कहा कि सोमवार को कैप्टन अजय यादव के कार्यालय पर संयुक्त बैठक होगी.

इस मौके पर करण दलाल ने बोला कि हम सब एक हैं. टिकट वितरण के दौरान छोटी-मोटे लोकतांत्रिक मतभेद या नाराजगी अब खत्म हो चुकी है. अब सिर्फ़ कांग्रेस पार्टी प्रत्याशी को जितना ही लक्ष्य है. पार्टी नेता राहुल गांधी और प्रदेश कांग्रेस पार्टी के आदेशों का पालन किया जाएगा.

हरियाणा विधानसभा में कांग्रेस पार्टी विधायक दल के उपनेता और मेवात के कद्दावर नेता आफताब अहमद ने कहा कि सोमवार से ही मेवात में कार्यक्रम प्रारम्भ हो जाएंगे. सबसे पहले पिनगवा में पार्टी की बैठक होगी. यहां पर रणनीति बनाई जाएगी और फिर आगे के कार्यक्रम चलेंगे. बैठक में प्रदेश कांग्रेस पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष जितेंद्र कुमार भारद्वाज, रेवाड़ी के विधायक चिरंजीव राव, आफताब अहमद, मामन खान इंजीनियर, लोकसभा प्रभारी करण सिंह दलाल, पूर्व मंत्री सुखबीर कटारिया, पूर्व विधायक रामवीर सिंह, पंकज डावर, सुधीर चौधरी, प्रदीप खटाना, महेश घोड़ा रोप, शमसुद्दीन, मुकेश शर्मा, सतवीर पहलवान ने भाग लिया.

पत्रकार से वार्ता में राज बब्बर ने कहा कि उन्हें गर्व है कि वह एक कलाकार हैं. यह उनका टेलेंट है. लोकसभा क्षेत्र में घर न होने के प्रश्न पर उन्होंने बोला कि मैं आपको एक बात बताता हूं कि लंदन से आप राज बब्बर हिंदुस्तान लिखकर चिट्ठी भेज दें, उनके पास आ जाएगी. उन्होंने बोला कि लोकसभा के उम्मीदवार के रूप में गुरुग्राम क्षेत्र में सीवर, पानी, सड़क और लोगों की आशा की कहानी अधूरी है. जैसा यह क्षेत्र होना चाहिए था वैसा नहीं है. इसका कारण है जनप्रतिनिधि का चुनाव जीतने के बाद रूखापन. लोगों से मिलना नहीं होता लोगों के सुझाव नहीं लिए जाते, सिर्फ़ चुनाव प्रचार के लिए एक वीआईपी की तरह आना होता है.

राज बब्बर ने बोला कि यदि उन्हें एक लोकसभा में जाने का मौका मिला तो वह यहां पर बंद कर दिए गए विकास कार्य प्रारम्भ करेंगे. यहां की योजनाओं को उड़ान देंगे और लोगों की आशा के मुताबिक गुरुग्राम और पूरे क्षेत्र में बेहतरीन कनेक्टिविटी और अंदरुनी विकास कार्यों को मजबूत किया जाएगा. उन्होंने बोला कि गुरुग्राम बाहर से एक मोर की तरह नजर आता है, लेकिन उसके पैर उल्टा दिखाई देते हैं. वैसे तो पूरा हिंदुस्तान ही समान विकास की ओर होना चाहिए था, लेकिन गुरुग्राम का जिस तरह से हरियाणा के बजट में बेहतरीन और सर्वाधिक हिस्सेदारी है, इस तरह शहर के लोगों को सुविधाएं मिलनी चाहिए. आम आदमी पार्टी की नेता डाक्टर सारिका वर्मा के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने राज बब्बर से भेंट की और कार्यक्रम साझा किया, जिसकी घोषणा कल की जाएगी. इस मौके पर कुलराज कटारिया, पंकज भारद्वाज, अमित भारद्वाज, संतोख सिंह भी उपस्थित रहे.

Related Articles

Back to top button