झारखण्ड

गीता कोड़ा पर हमले को लेकर भाजपा ने झामुमो पर लगाया आरोप

झारखंड के बीजेपी अध्यक्ष बाबुलाल मरांडी ने झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो) पर इल्जाम लगाया है. उन्होंने बोला कि झामुमो पहले ही हार मान चुकी है और हार का गुस्सा बीजेपी के सिंहभूम उम्मीदवार गीता कोड़ा पर धावा करके निकाल रही है. रांची के हरमु क्षेत्र में बीजेपी के नए मीडिया सेंटर का उद्घाटन के दौरान उन्होंने मीडिया से बात की.

 

जेएमएम पर बीजेपी का आरोप 

 

बाबुलाल मरांडी ने कहा, “सिंहभूम में झामुमो ने पहले ही हार मान ली है. इसका गुस्सा निकालने के लिए वे बीजेपी के उम्मीदवारों और कार्यकर्ताओं पर हमले कर रहे हैं.” झामुमो ने दावा किया कि क्षेत्रीय लोग लगातार गीता कोड़ा का विरोध कर रहे हैं. इसपर बीजेपी नेता ने बोला कि वे सभी राज्य की सत्तारूढ़ पार्टी के कार्यकर्ता हैं और यह उनके द्वारा लगाए गए नारों से साफ था. उन्होंने आगे कहा, “कल मैंने पुलिस से बात की और उनसे मांग की कि घटना से जुड़े सभी लोगों को तुरंत अरैस्ट किया जाए.

भाजपा नेता गीता कोड़ा ने रविवार को कहा कि गमहरिया और मोहनपुर में चुनाव प्रचार के दौरान उनपर धावा किया गया. उन्होंने बोला कि इस हमले में उनके कुछ समर्थक घायल हो गए. बीजेपी की प्रदेश इकाई ने बोला कि इस घटना को लेकर उच्च स्तरीय प्रतिनिधि डीजीपी अजय कुमार सिंह से मुलाकात करेंगे.

मरांडी ने इस दौरान बीजेपी के घोषणापत्र संकल्पपत्र पर भी बात की. उन्होंने कहा, “यह बीजेपी का घोषणापत्र नहीं है, बल्कि राष्ट्र का घोषणापत्र है. घोषणापत्र तैयार करने से पहले देशभर से 15 लाख सुझावों पर विचार किया गया था.” बता दें कि झारखंड में महाराष्ट्र की 14 लोकसभा सीटों पर चार चरणों में चुनाव होंगे.

 

Related Articles

Back to top button