स्वास्थ्य

गुरुवार के दिन इन राशियों की चमकेगी किस्मत

मेष (मेष) चा, चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, आ:

आज आपको राय दी जाती है कि अपने प्रतिस्पर्धियों के साथ बहस न करें. धन और संपत्ति के मामलों में फैसला लेते समय सावधानी बरतनी चाहिए. विपणन के क्षेत्रीय लोग अपने लक्ष्य को प्राप्त करते हैं. आज का दिन आपके लिए बहुत बढ़िया रहने वाला है. शुभकामनाएँ दिन भर आपका समर्थन करती हैं. सांस की रोग से पीड़ित लोगों को सावधान रहना चाहिए. आप समुदाय में अपनी विशिष्ट पहचान स्थापित करने में सफल होंगे.

वृषभ ई, ओ, ए, ओ, वा, वी, वू, वी, वू बो:

आज आप सरलता से वित्तीय योजना बना सकते हैं. आज आपके प्रियजनों का मूड गड़बड़ा जाएगा. आपको दोस्तों के साथ अच्छा समय बिताना है. इसमें पैसा खर्च होता है. दांपत्य जीवन में आत्मीयता है. अपने तेज़-तर्रार रवैये को थोड़ा जाँचें, अन्यथा रिश्तों में दोस्ती टूट जाएगी. नौकरियों और शिक्षा से जुड़े लोगों के लिए सफल रास्ते खुले हैं. विरोधी हार जाते हैं.

मिथुन, की, कू, डी ,जी, के, को, हा:

आज का दिन आपके लिए अच्छा है. हालाँकि, आप कुछ बातों पर शक कर सकते हैं. आज आप शारीरिक रूप से बीमार हो सकते हैं लेकिन मानसिक रूप से खुश रहेंगे. आप जो चाहते हैं उससे नाराज नहीं होंगे. व्यक्तिगत संबंध नाजुक और नाजुक होते हैं. आंखों की परेशानी होने की आसार है. अपने करियर के बारे में गंभीर रूप से सोचें और अपने लक्ष्य निर्धारित करें.

कर्क, हू, हा, हो, डा, डी, डू, डी, डो:

परिवार के सदस्य बहुत सी चीजों की मांग कर सकते हैं. राजनेताओं और प्रशासनिक ऑफिसरों के लिए यह दिन शुभ है. व्यावसायिक साझेदारों के साथ संघर्ष हो सकता है. इससे बचने की प्रयास करें. विपरीत लिंग के लोगों से मिलना खुशी की बात है. धन प्राप्ति का अवसर मिलेगा. जो लोग आपको कम आंकते हैं वे आपका सम्मान करने लगेंगे. व्यवसाय कुछ चुनौतियों का सामना करता है.

सिंह राशि (सिंह) मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे:

आज का अधिकतर समय दोस्तों के साथ व्यतीत होता है. आज आप अपनी दिनचर्या के विभिन्न कार्यों में व्यस्त हैं. मित्रों और परिवार के साथ मिलने की योजना बना सकते हैं. आप अपने आप को व्यक्त करने पर बल देते हैं, तो कामयाबी आपके कदमों को चूम होगा. अगर आज आप खरीदारी करने जाते हैं, तो आप सबसे अच्छे आउटफिट पा सकते हैं. आज आपको अपने जीवनसाथी का बेहतरीन नजरिया दिखाने वाला है.

कन्या राशिफल (Virgo) ढो, पा, पी, पू, शा, एन, ची, पे, पो:

नए कार्यों की आरंभ के लिए समय अच्छा है. आज मीडिया और बैंकिंग के लोग अपने काम से खुश रहते हैं. इस क्षेत्र में अच्छे काम के लिए लोग आपको पहचानेंगे. प्रतिद्वंद्वी पक्ष आज आपके दिमाग को काम से निकालने की प्रयास करते हैं, लेकिन ज्ञान आपको इस दिन से दूर रखता है. माली में सुधार से जरूरी खरीद करना सरल हो जाएगा. वैवाहिक जीवन सुखी रहता है.

तुला (तुला) रा, री, रु, रे, रो, ता, टी, तू, ते:

सफलता आज अपने नक्शेकदम पर चुंबन होगा. लव लाइफ में समय की कमी आज आपको परेशान करती है. दांपत्य जीवन में खुशहाली रहेगी. यदि आप अपनी जीभ को नियंत्रित नहीं करते हैं, तो आप सरलता से अपनी प्रतिष्ठा को हानि पहुंचा सकते हैं. छिपे हुए शत्रु आपके बारे में अफवाहें फैलाने के लिए अधीर हो जाते हैं. यदि आप जॉब पेशा हैं, तो आप पदोन्नति नहीं कर रहे हैं कार्य क्षेत्र थोड़ा निराशाजनक है.

वृश्चिक (वृश्चिक) तो, ना, नी, नू, ने, नो, तु, यी, यू:

आज आपको व्यापार में नए अवसर मिल सकते हैं. नौकरी में पदोन्नति में आने वाली बाधाएं दूर होती हैं. आप पाएंगे कि चीजें बेहतर हो रही हैं. अतिरिक्त धन को रियल एस्टेट में निवेश किया जा सकता है. कोई पुराना दोस्त घर आ सकता है. आत्मविश्वास के साथ किसी मुद्दे को सुलझाने की आपकी क्षमता आपको शांति के साथ एक मुश्किल स्थिति का सामना करने में सहायता करेगी. लव लाइफ अच्छी है.

धनु (dhanu) तु, यो, भा, भी, भा, ध, फ, ध, भी:

धार्मिक कार्यों में आपकी रुचि बढ़ेगी. आज पत्रकारों और पत्रकारों को शुभकामनाएँ. स्थानान्तरण भी दिखाई दे रहे हैं, लेकिन चिंता न करें, यह आपके लिए बेहतर रिज़ल्ट लाएगा. साहसी कदम और निर्णय आपको अनुकूल पुरस्कार देंगे. आप अपनी सहायता का वादा करने वालों से हाथ मिलाते हैं. कला क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन अच्छा है.

मकर, भो, जा, जी, का, कु, से, खो, गया, गया:

आज किसी धार्मिक जगह पर जाना संभव है. करियर के लिए यह समय अनुकूल है. धन आने की आसार है. छात्रों के लिए आज का दिन अच्छा है. अवसाद की परेशानी फिर से उभर सकती है और आपको तनाव दे सकती है. यदि आप आज दूसरों का अनुसरण करने में निवेश करते हैं, तो वित्तीय नुकसान लगभग निश्चित है एक प्यार भरी शादीशुदा जीवन आपको खुश कर देगी. आपकी वित्तीय स्थिति पहले से अधिक मजबूत होगी.

कुंभ, गो, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा:

कठिन परिश्रम में कामयाबी मिलेगी. व्यवसाय में फायदा आपको खुश करता है. आज धन खर्च हो सकता है. लव लाइफ में तनाव रहेगा. सामाजिक मेलजोल पर स्वास्थ्य को अहमियत दी जानी चाहिए. जो आदमी आपसे उधार लेने के लिए आया था, उसे अनदेखा करना बेहतर है. शेयर बाजार में निवेश करने से आपको बहुत पैसा मिलता है. वैवाहिक जीवन खुशियों से भरा होता है. जो भी काम रुके हुए हैं, वे पूरे होंगे.

Related Articles

Back to top button