मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की कोर्ट में एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा की वजह से टाली गई यह सुनवाई

मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की कोर्ट में एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा की वजह से टाली गई यह सुनवाई

बॉलीवुड में अपनी खूबसूरती से सभी का दिल जीतने वाली एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा के साथ ही 5 व्यक्तियों के खिलाफ धोखाधड़ी का आरोप लगा था. वहीं इस मामले में मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की कोर्ट में मुकदमा चल रहा है.

ऐसे में सोनाक्षी और उनका कोई साथी कोर्ट में पेशी पर नहीं आया इस कारण से सुनवाई को टाल दिया गया है. अब अगली सुनवाई 27 अगस्त को होने वाली है.

जी दरअसल शहर की शिवपुरी कॉलोनी निवासी इवेंट मैनेजर प्रमोद शर्मा ने 30 सितंबर 2018 को इंडिया फैशन एंड ब्यूटी अवार्ड का कार्यक्रम शीरी फोर्ट ऑडिटोरियम दिल्ली में रखा था. वहीं टेलेंट फुलआन और एक्सीड एंटरटेनमेंट कंपनी के माध्यम से फिल्म अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा से कार्यक्रम में आने और परफॉर्म करने के बारे में एक डील की गई थी. इसके लिए सोनाक्षी सिन्हा को अलग-अलग किस्‍त में 29.92 लाख रुपये दिए गए थे यह उनकी फीस थी. वहीं टैलेंट फुलऑन के अभिषेक सिन्हा को 6 लाख 48 हजार रुपये दिए गए थे. अब यह आरोप लगाया गया है कि '10 तारीख को रुपए लेने के बाद भी सोनाक्षी कार्यक्रम में नहीं आई.'

अब इस मामले में इवेंट मैनेजर अपने नुकसान की भरपाई के लिए बहुत समय से न्याय मांग रहे हैं. वैसे इससे पहले उसने तनाव में आकर आत्‍मघाती कदम भी उठा लिया था ऐसी खबरें वायरल हो रही है. जी दरअसल इवेंट मैनेजर ने कई बार पुलिस पर सुनवाई न करने का आरोप लगाया था. इस मामले में इवेंट मैनेजर का कहना था कि अभिनेत्री के न आने की वजह से उसका काफी नुकसान हुआ है.