मनोरंजन

हल्दी सेरेमनी में खुलकर नाचीं एक्ट्रेस आरती सिंह

सीरियल ‘मायका’ से घर-घर में प्रसिद्ध हुईं टीवी अदाकारा आरती सिंह दो दिन में अपने पति से विवाह करेंगी 39 वर्ष की उम्र में अदाकारा बिजनेसमैन दीपक चौहान से विवाह करने जा रही हैं, जिनसे उनकी मुलाकात एक वर्ष पहले हुई थी.आरती सिंह और दीपक चौहान अपनी विवाह को लेकर सुर्खियों में हैं कृष्णा अभिषेक भी अपनी बहन की विवाह में ग्लैमर का तड़का लगाने से पीछे नहीं हट रहे हैं ग्रैंड ब्राइडल शावर के बाद अब आरती की विवाह की रस्में भी प्रारम्भ हो गई हैं.

आरती सिंह की हल्दी की तस्वीरें

आरती सिंह की विवाह की रस्में हल्दी सेरेमनी के साथ प्रारम्भ हो गई हैं. विवाह से पहले अदाकारा ने अपने होने वाले पति दीपक के साथ हल्दी फंक्शन का लुत्फ उठाया आरती ने 23 अप्रैल को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर सोलो और दुल्हेराजा के साथ हल्दी की फोटोज़ भी शेयर की थीं.

होने वाली दुल्हन आरती सिंह एक फोटो सीरीज में खुशी से पोज देती हुई. एक फोटो में वह अपना लहंगा लहरा रही हैं तो दूसरे में हल्दी में भीगी हुई नजर आ रही हैं इस फंक्शन के लिए दुल्हन ने फ्लोरल लहंगे के साथ पिंक चोली पहनी थी. फूलों की ज्वेलरी, झुमके और घुंघराले बालों में आरती बहुत खूबसूरत लग रही थीं.

दूल्हे राजा के साथ रोमांटिक हुईं आरती सिंह

एक अन्य फोटो सीरीज में, आरती सिंह अपने होने वाले पति दीपक चौहान की बाहों में रोमांटिक पोज देती नजर आ रही हैं. एक फोटो में दोनों एक-दूसरे को गले लगा रहे हैं तो वहीं दूसरे में दोनों एक-दूसरे की आंखों में डूबे नजर आ रहे हैं दीपक ने हल्दी में गुलाबी और नारंगी रंग की कढ़ाई वाला ऑफ-व्हाइट कुर्ता-पायजामा पहना था. इन तस्वीरों के साथ दुल्हन ने लिखा, ‘रंग रंग में रंग में, रंग जाएंगे संग.

आरती ने हल्दी सेरेमनी का खूब लुत्फ उठाया

आरती सिंह ने अपनी हल्दी का खूब लुत्फ उठाया अदाकारा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कई वीडियो दोबारा शेयर किए हैं, जिनमें वह खुलकर डांस करती नजर आ रही हैं

Related Articles

Back to top button