मनोरंजन

स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी को लेकर बड़ी खबर

बिग बॉस 17 के विनर और स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी को लेकर बड़ी समाचार आ रही है. हाथ में ड्रिप लगाए हुए उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसे देखकर उनके फैंस काफी परेशान हो गए हैं. हर कोई जानना चाहता है कि आखिर कॉमेडियन को अचानक क्या हो गया है? जाहिर है मुनव्वर सोशल मीडिया पर हमेशा चर्चा में रहते हैं. वह अपने फैंस का मनोरंजन करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं. अब अचानक उनकी तबीयत बिगड़ने से फैंस काफी चिंतित हो रहे हैं


आईवी ड्रिप वाली फोटो वायरल
न्यूज 18 की रिपोर्ट के मुताबिक, मुनव्वर फारूकी ने अपने इंस्टाग्राम ब्रॉडकास्ट चैनल पर अपनी एक फोटो शेयर की है. इस फोटो में कॉमेडियन के हाथ पर आईवी ड्रिप लगी हुई है इस फोटो को शेयर करते हुए मुनव्वर ने लिखा, ‘मुझे नजर लग गई है. इस फोटो के सामने आने के बाद से फैंस कॉमेडियन की स्वास्थ्य को लेकर काफी चिंतित हो गए हैं साथ ही उनके जल्द ठीक होने की प्रार्थना भी कर रही हूं.

फैंस ने सोशल मीडिया पर दुआ की
आपको बता दें कि मुनव्वर फारूकी की तबीयत की समाचार सामने आते ही सोशल मीडिया पर ‘गेट वेल सून’ ट्रेंड करने लगा. कॉमेडियन के फैंस लगातार उनके ठीक होने की दुआ कर रहे हैं इसी बीच एक यूजर ने लिखा, ‘कृपया शीघ्र ठीक हो जाएं.‘ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘भाई आप जल्द ही ठीक हो जाएंगे.आपके लिए ढेर सारा प्यार और सकारात्मक ऊर्जा.‘ ऐसे में लोग सोशल मीडिया पर मुनव्वर फारूकी के जल्द ठीक होने को लेकर पोस्ट शेयर कर रहे हैं.

वेब सीरीज को लेकर चर्चा में कॉमेडियन
गौरतलब है कि मुनव्वर फारूकी इन दिनों अपनी पहली वेब सीरीज ‘फर्स्ट कॉपी’ को लेकर सुर्खियों में हैं. ये अच्छी-खबर स्वयं कॉमेडियन ने अपने फैंस के साथ शेयर की. जल्द ही फैंस उन्हें इस वेब सीरीज के जरिए अभिनय करते हुए देख सकेंगे.

 

Related Articles

Back to top button