मनोरंजन

सिद्धार्थ के साथ शादी की खबरों पर अदिति राव हैदरी ने खुद लगाई पक्की मोहर

कल साउथ फिल्म स्टार अदिति राव हैदरी और तमिल स्टार सिद्धार्थ की विवाह की समाचार जंगल में आग की तरह फैल गई थी. ऐसी खबरें थीं कि अदाकारा अदिति राव हैदरी और तमिल फिल्म स्टार सिद्धार्थ ने तेलंगाना के रंगनाथ स्वामी मंदिर में अपने परिवार के सदस्यों और करीबी संबंधियों के बीच विवाह कर ली है. इन खबरों ने दिन भर खूब सुर्खियां बटोरीं. इसके बाद रात में ही मुंबई में अदाकारा अदिति राव हैदरी की आने वाली वेब सीरीज ‘हीरामंडी’ का ग्रैंड इवेंट भी रखा गया. जहां भी अदाकारा अदिति राव हैदरी नजर नहीं आईं. इस इवेंट में अदाकारा अदिति राव हैदरी की गैरमौजूदगी ने उनकी गुपचुप विवाह की खबरों को और हवा दे दी थी. लेकिन अब अदाकारा अदिति राव हैदरी ने अपनी गुपचुप विवाह की खबरों पर रिएक्ट किया है.

फिल्म स्टार अदिति राव हैदरी ने हाल ही में सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर अपने कथित बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ के साथ एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘और उसने हां कह दिया. एंगेज्ड’ इसके साथ ही अदाकारा ने सगाई की अंगूठी वाली इमोजी भी शेयर की है. साथ ही इस तस्वीर में दोनों सितारे अपनी सगाई की अंगूठियां भी फ्लॉन्ट करते नजर आ रहे है.  इस तस्वीर ने मनोरंजन जगत में हलचल मचा दी है यहां देखें इस स्टार जोड़ी की सगाई की समाचार पोस्ट.अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ की सगाई की समाचार से फिल्म इंडस्ट्री में खुशी की लहर है. अदाकारा अदिति राव हैदरी की सगाई की समाचार पर कई सितारों ने कमेंट कर उन्हें सगाई की शुभकामना दी है. वहीं, राशि खन्ना और अपर्णा दास समेत कई सितारों ने कमेंट कर तमिल स्टार सिद्धार्थ को शुभकामना दी है. उनकी सगाई की समाचार से उनके करीबी दोस्त और फैंस काफी खुश हैं.

अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ का तलाक हो चुका है
आपको बता दें कि अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ दोनों तलाकशुदा हैं. यह उनकी दूसरी विवाह होगी इससे पहले अदिति राव हैदरी की विवाह सत्यदीप मिश्रा से हुई थी. तलाक के बाद अभिनेता सत्यदीप मिश्रा ने नीना गुप्ता की बेटी मसाबा गुप्ता से दूसरी विवाह की है. वहीं फिल्म स्टार सिद्धार्थ की भी ये दूसरी विवाह होगी इससे पहले सिद्धार्थ ने वर्ष 2003 में मेघना से विवाह की थी. ये विवाह केवल 5 वर्ष ही चल सकी. वर्ष 2007 में दोनों का तलाक हो गय

Related Articles

Back to top button