मनोरंजन

अभिनेत्री रश्मिका मंदाना ने विजय देवरकोंडा की आगामी फिल्म फैमिली स्टार को लेकर हुई उत्साह

साउथ स्टार विजय देवरकोंडा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘फैमिली स्टार’ को लेकर चर्चा में हैं. ‘अर्जुन रेड्डी’ स्टार की इस आने वाली फिल्म को लेकर फैन्स के बीच काफी एक्साइटमेंट है. विजय देवरकोंडा और मृणाल ठाकुर स्टारर इस फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है. जिसे दर्शकों से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला. इस ट्रेलर को देखने के बाद अदाकारा रश्मिका मंदाना भी अपनी खुशी जाहिर करने से स्वयं को नहीं रोक पाईं अदाकारा ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर ट्वीट कर फिल्म की पूरी टीम को शुभकामना दी.

अभिनेत्री रश्मिका मंदाना ने अपने कथित बॉयफ्रेंड विजय देवरकोंडा की आनें वाले फिल्म को लेकर जबरदस्त उत्साह दिखाया. फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद फिल्म स्टार ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए लिखा, ‘मैं अपने प्रिय परशुराम पेटला और विजय देवरकोंडा को फैमिली स्टार के लिए शुभकामना देती हूं. यह 5 अप्रैल को आ रही है. बहुत उत्साहित. आपके हाथ में पहले से ही कामयाबी है एक पार्टी चाहिए. मृणाल ठाकुर, शुभकामनाएँ मेरे प्यार. रश्मिका मंदाना का यह पोस्ट आते ही मनोरंजन जगत की खबरों में छाने लगा. जिस पर विजय देवरकोंडा भी कमेंट किए बिना नहीं रह सके. उन्होंने अपनी कथित लेडीलव की पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘सबसे प्यारी.‘ विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंदाना की ये पोस्ट आप यहां देख सकते हैं.

आपको बता दें कि अदाकारा रश्मिका मंदाना इससे पहले डायरेक्टर परशुराम और विजय देवरकोंडा के साथ ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘गीता गोविंदम’ दे चुकी हैं. इस फिल्म के दौरान रश्मिका मंदाना की दोस्ती निर्देशक परशुराम और विजय देवरकोंडा से गहरी हो गई. साथ ही अदाकारा का नाम अभिनेता विजय देवरकोंडा से भी जोड़ा जाने लगा अदाकारा रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा कथित तौर पर लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. लेकिन इन दोनों सितारों ने अपने संबंध की आधिकारिक घोषणा नहीं की है.

यह स्टार जोड़ी अपनी डेटिंग की अफवाहों पर टिप्पणी करने से बचती रही है. इसके बावजूद फैंस कई तरह से इन दोनों के बीच की कड़ियां जोड़ने लगते हैं. अब इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है आपको बता दें कि ‘लाइगर’ की असफलता के बाद विजय देवरकोंडा अगली हिट फिल्म की तलाश में हैं. उनकी आने वाली फिल्म ‘फैमिली स्टार’ काफी चर्चा में है. संभव है कि अभिनेता की ये तलाश इस फिल्म से पूरी हो सकती है ये फिल्म 5 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है.

 

Related Articles

Back to top button