मनोरंजन

संजय लीला भंसाली की हीरामंडी के लिए ऋचा चड्ढा को मिले 1 करोड़

संजय लीला भंसाली की ‘हीरामंडी: डायमंड बाजार’ सीरीज की हर ओर चर्चा है. दर्शक बेसब्री से ‘हीरामंडी: डायमंड बाजार’ सीरीज का प्रतीक्षा कर रहे हैं. हीरामंडी हिंदुस्तान में बनी सबसे महंगी वेब सीरीज़ होगी. इस सीरीज में आपको स्टार कास्ट में नजर आएंगी बॉलिवुड की बेहतरीन अदाकाराएं. इनमें शामिल हैं मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा, संजीदा शेख और शर्मिन सहगल.

सोनाक्षी सिन्हा ने ली 2 करोड़ फीस

संजय लीला भंसाली की कहानियां जितनी दमदार होती हैं, उनके सेट और कास्ट का चुनाव भी उतना ही बहुत बढ़िया होता है. आज हम आपको बताएंगे कि इस सीरीज में किस अदाकारा को मिल रही है कितनी फीस. Koimoi में छपे एक आर्टिकल के मुताबिक, इस सीरीज के लिए सबसे मोटी धनराशि सोनाक्षी सिन्हा ने ली है. अदाकारा इस सीरीज में फरदीन का भूमिका निभा रही हैं और इसके लिए उन्होंने 2 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं.

ऋचा चड्ढा को मिल रहे 1 करोड़ रुपये

वहीं, सीरीज में अदिति राव हैदरी बिब्बोजान का किरादर निभा रही हैं जिसके लिए उन्होंने 1-1.5 करोड़ की फीस चार्ज की है. बात यदि मनीषा कोइराला की करें तो इस सीरीज में वो मल्लिकाजान का भूमिका निभा रही हैं और अपने रोल के लिए वो 1 करोड़ रुपये चार्ज कर रही हैं. ऋचा चड्ढा ने इस सीरीज के लिए 1 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं.

फरदीन खान की कितनी है फीस?

संजय लीला भंसाली की सीरीज में संजीदा शेख भी नजर आएंगी. अपने रोल के लिए वो 40 लाख रुपये चार्ज कर रही हैं. वहीं, शर्मिन सहगल अपने रोल के लिए 35 लाख रुपये चार्ज कर रही हैं. सीरीज में फरदीन खान वाली मोहम्मद के रोल में नजर आएंगे. इस सीरीज के लिए उनकी फीस 75 लाख रुपये तय की गई है.

कितना है हीरामंडी का बजट?

संजय लीला भंसाली ‘हीरामंडी: डायमंड बाजार’ से अपना ओटीटी डेब्यू कर रहे हैं. इस सीरीज का बजट 200 करोड़ रुपये है. बता दें, इस सीरीज के जरिए मुम्बई फिल्म इंडस्ट्री अदाकार फरदीन खान 14 वर्ष बाद फिल्मी दुनिया में वापसी कर रहे हैं

Related Articles

Back to top button