मनोरंजन

पाकिस्तानी एक्टर ने बताया कैसा था पत्नी-बेटी का रिएक्शन, कहा…

पाकिस्तानी अभिनेता अली खान हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में भी काम करते हैं. वर्ष 2023 में अली खान काजोल संग ‘द ट्रायल’ वेब सीरीज में नजर आए थे. इस सीरीज के दौरान अली खान और काजोल के बीच एक किसिंग सीन हुआ था. इस सीन की काफी चर्चा हुई थी. अब पाकिस्तानी अभिनेता ने कहा है कि उस किसिंग सीन पर उनकी पत्नी और बच्चों का क्या रिएक्शन था.

दीपक परवानी के शो “आप की कहानी” में अली खान अपनी पत्नी चांदनी के साथ पहुंचे थे. इस शो के दौरान ही अली ने किसिंग सीन पर अपनी पत्नी और बेटी का रिएक्शन कहा और साथ ही किसिंग सीन को फिल्माने के पूरे प्रोसेस पर बात की. अली से शो के होस्ट ने पूछा कि किसिंग सीन पर उनके बच्चे किस तरह रिएक्ट करते हैं? इसके उत्तर में उन्होंने बोला कि उनके बच्चे उनका काम देखना पसंद नहीं करते हैं, लेकिन यदि वो उन्हें कोई प्रोजेक्ट देखने पर विवश करें तो वो देख लेते हैं.

रिहर्सल पर क्या कहे अली?

इसके बाद, अली से प्रश्न किया गया कि क्या स्क्रीन पर अदाकारा को किस करना कठिन होता है? कैसे वो लोग इंटिमेट सीन प्लान करते हैं? इसके उत्तर में अली ने कहा, ‘जाहिर सी बात है रिहर्सल के बिना तो कुछ नहीं होता, लेकिन रिहर्सल का मतलब ये तो नहीं कि आप वाकई एक दूसरे को किस करेंगे. रिहर्सल का मतलब होता है कि जितने लोग भी उस शॉट में इंवॉल्व हों, वो सब एक पेज पर ही हों. फिजीकल किसिंग प्रोसेस मैकेनिकल होता है.‘ उन्होंने बोला कि रिहर्सल इसलिए की जाती हैं ताकि एक्टर्स को रीटेक ना लेना पड़े.

हां करने से पहले पत्नी से की थी चर्चा

वहीं, इंटिमेट सीन को फिल्माने के प्रोसेस पर बात करते हुए अली ने बोला कि मुझे किसिंग का अनुभव है क्योंकि मैं पिछले 20 वर्ष से शादीशुदा हैं. वहीं, ‘द ट्रायल’ में किसिंग सीन की बात करते हुए अली ने कहा कि उन्होंने काम को हां करने से पहले अपनी पत्नी से इस बारे में चर्चा की थी.

पत्नी और बेटी का क्या था रिएक्शन

अली ने कहा कि जब द ट्रायल रिलीज हुई थी तब वो अपनी फैमली के साथ थाईलैंड में थे. उन्होंने अपनी पत्नी और 15 वर्ष की बेटी के साथ सीरीज देखी थी. अली ने कहा कि हम सब सीरीज देख रहे थे. तभी अचानक से किसिंग सीन आया, किस हुई. किस समाप्त हुई और बेगम और बेटी ने मेरी तरफ मुड़ कर देखा, फिर सभी कैजुअली स्क्रीन देखने लगे.

उन्होंने बोला कि मुझे उस समय इतना फक्र महसूस हुआ कि किसी ने इस पर विरोध नहीं जताई. इसमें कोई शर्मिंदगी की बात नहीं है. बेटी को लगा कि ये अब्बा का काम है.

 

Related Articles

Back to top button