मनोरंजन

शादी से पहले प्रेग्नेंट हो गई थी ये हॉट एक्ट्रेस

एक्ट्रेस गॉट प्रेग्नेंट बिफोर वेडिंग: बड़े पर्दे से लेकर छोटे पर्दे तक कई हसीनाएं विवाह से पहले प्रेग्नेंट हो चुकी हैं. इस लिस्ट में एक पॉपुलर टीवी अदाकारा का नाम भी शामिल है.

अभिनेत्रियों ने भले ही विवाह से पहले अपनी प्रेग्नेंसी का खुलासा नहीं किया हो, लेकिन विवाह के कुछ महीनों बाद बेबी बंप दिखने या बच्चे के स्वागत से उनका राज खुल गया. एक ऐसी अदाकारा हैं जो विवाह से पहले न केवल प्रेग्नेंट हो गईं बल्कि उनके पेट में उनका बच्चा भी था.

सीरियल ‘देवों के देव महादेव’ में ‘पार्वती’ के भूमिका से अपनी पहचान बनाने वाली यह अदाकारा टीवी के अतिरिक्त साउथ और बंगाली फिल्म इंडस्ट्री में भी जाना-माना नाम हैं.

जी हां, वह कोई और नहीं बल्कि अदाकारा पूजा बनर्जी हैं. पूजा अपनी प्रोफेशनल लाइफ से अधिक अपनी व्यक्तिगत जीवन को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. वह आए दिन अपनी फोटोज़ सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं. जहां फैन्स उनकी क्यूट तस्वीरों पर फिदा हो जाते हैं, वहीं कुछ उन्हें ट्रोल भी करते हैं.

पूजा बनर्जी ने टीवी अभिनेता कुणाल वर्मा से विवाह की है. कपल का एक बेटा है जिसकी उन्होंने बंगाली रीति-रिवाज से धूमधाम से विवाह की.

दरअसल, पूजा बनर्जी की दो बार विवाह हुई है और दोनों बार उनकी विवाह कुणाल वर्मा से हुई थी. इससे पहले पूजा और कुणाल ने वर्ष 2020 में लॉकडाउन के दौरान विवाह की थी.

पूजा विवाह से पहले ही गर्भवती हो गई और रजिस्टर्ड विवाह के 6 महीने बाद ही उसने एक बेटे को जन्म दिया.

साल 2021 में पूजा और कुणाल ने गोवा में दोबारा विवाह की. इस जोड़े की विवाह बंगाली रीति-रिवाज से हुई और तब तक उनका बेटा एक वर्ष का हो चुका था.

पूजा बनर्जी की निजी जीवन प्रारम्भ से ही जटिल रही है. जब वह महज 15 वर्ष की थीं तो वह घर से भाग गईं. किसी से प्यार हो जाने के बाद अदाकारा ने यह कदम उठाया लेकिन बाद में उन्हें इस बात का काफी पछतावा हुआ.

 

Related Articles

Back to top button