मनोरंजन

शादी के ठीक एक महीने बाद ही इस एक्ट्रेस की जिंदगी में शुरू हुई प्रॉब्लम्स

टीवी शो देवों के देव महादेव की अदाकारा सोनारिका भदौरिया हाल ही में अपनी पहली होली पोस्ट को लेकर चर्चा में थीं. इन तस्वीरों में अदाकारा अपने पति विकास के पैर छू रही हैं और उन्हें गुलाल लगा रही हैं. इन तस्वीरों में नवविवाहित जोड़े को खुश देखकर फैंस उन्हें बधाइयां दे रहे हैं. लेकिन ये महत्वपूर्ण नहीं कि तस्वीर में जो दिख रहा है वो असल में ठीक हो अदाकारा ने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में कुछ ऐसा लिखा है कि फैन्स को उनकी चिंता सताने लगी है.


सोनारिका को किस बात की चिंता है?
दरअसल, सोनारिका ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में एक बहुत इमोशनल पोस्ट शेयर किया है इसमें लिखा है- कुछ भी ठीक नहीं है जो ठीक है, वो तो हमें करना ही है इसके आगे लिखा है, विश्वास मानिए, कई ठीक चीजें सरल नहीं होती हैं और जो चीज सरल है महत्वपूर्ण नहीं कि वह ठीक हो.

हैरान करने वाली बात तो ये है कि अदाकारा होली के ठीक बाद ऐसे पोस्ट क्यों कर रही हैं क्या उनकी शादीशुदा जीवन में कोई परेशानी आ गई है? या फिर दंपत्ति के बीच किसी बात पर अनबन हो गई है. ये तो समय के साथ ही पता चलेगा. अदाकारा के पोस्ट से यही अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह किसी ना किसी बात को लेकर परेशान हैं.

एक माह पहले हुई थी शादी
आपको बता दें कि सोनारिका और विकास की विवाह एक महीने पहले ही हुई है इस जोड़े की विवाह 18 फरवरी को राजस्थान में हुई थी. इस जोड़े की विवाह एक अंतरंग कार्यक्रम था जिसमें परिवार के सदस्यों के साथ खास दोस्त शामिल हुए थे. आपको बता दें कि विवाह से पहले इस कपल ने एक-दूसरे को आठ वर्ष तक डेट किया था. जिसके बाद उन्होंने विवाह करने का निर्णय किया. आपको बता दें कि सोनारिका ने अपने एक्टिंग यात्रा की आरंभ लाइफ ओके के सीरियल तुम देना साथ मेरा से की थी यह सीरियल वर्ष 2011 में प्रारम्भ हुआ था. इसके बाद सोनारिका को सीरियल देवों के देव महादेव में पार्वती के भूमिका से घर-घर में पहचान मिली.

Related Articles

Back to top button