बिज़नस

इस फोन के प्रमोशनल का वीडियो आया सामने, दिखी AI फीचर्स की झलक

मोबाइल न्यूज़ डेस्क,गूगल के इस इवेंट का प्रतीक्षा पूरे विश्व के यूजर्स कर रहे हैं. गूगल का यह सालाना इवेंट 14 मई को भारतीय समयानुसार रात 10:30 बजे प्रारम्भ होगा. इस इवेंट में Google एंड्रॉइड 15, AI टूल्स समेत कई खास प्रोडक्ट्स लॉन्च करने वाला है, लेकिन यूजर्स को सबसे अधिक जिस चीज का प्रतीक्षा है वह है Google Pixel 8a. इस टेलीफोन का नया प्रमोशन वीडियो जारी किया गया है. आइए आपको इस टेलीफोन के बारे में बताते हैं.

Google Pixel 8A प्रोमो
इस टेलीफोन का प्रमोशनल वीडियो My Smart Price और OnLeaks के जरिए शेयर किया गया है. इसके जरिए टेलीफोन की कई खास बातों की जानकारी मिलती है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि टेलीफोन राउंड डिजाइन और AI फीचर्स के साथ आने वाला है.Google Pixel 8A के प्रमोशनल वीडियो को देखने से पता चला है कि इस टेलीफोन में बेस्ट टेक, सर्कल टू सर्च और एआई ऑडियो मैजिक इरेज़र टूल्स जैसे कई एआई फीचर्स शामिल होंगे. यूजर्स बेहतरीन टेक एआई फीचर्स की सहायता से बहुत बढ़िया फोटोग्राफी कर सकेंगे.

फोन कई AI फीचर्स से लैस होगा
सर्कल टू सर्च फीचर भी एआई तकनीक का इस्तेमाल करता है ताकि उपयोगकर्ता अपने टेलीफोन की स्क्रीन पर दिखाई देने वाली किसी भी चीज़ को सर्कल करके खोज सकें. इसके अतिरिक्त एआई ऑडियो मैजिक इरेज़र टूल्स की सहायता से यूजर्स किसी भी फोटो या वीडियो का बैकग्राउंड हटा और बदल सकेंगे. इसके अतिरिक्त इसमें लाइव ट्रांसलेट जैसे कई एआई फीचर्स भी होंगे.

Google Pixel 8A में कंपनी ने Pixel 8 और Pixel 8 Pro के AI फीचर्स को शामिल किया है, क्योंकि ये सभी फीचर्स इन दोनों टेलीफोन में भी उपस्थित हैं. इस टेलीफोन के प्रोमो में देखा गया है कि टेलीफोन को ब्लू, ब्लैक और बेज कलर ऑप्शन में लॉन्च किया जा सकता है.Google Pixel 8a के कुछ स्पेसिफिकेशन भी लीक हुए थे. इस टेलीफोन में 6.1 इंच OLED डिस्प्ले हो सकता है, जो FHD और बेहतर रेजोल्यूशन के साथ आ सकता है. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस टेलीफोन की स्क्रीन में सेंटर्ड पंच होल डिस्प्ले दिया गया है. इसके अतिरिक्त टेलीफोन की स्क्रीन का रिफ्रेश दर 120Hz होगा.

Related Articles

Back to top button