मनोरंजन

‘गाम आखू’ सितारों से सजी फिल्म ‘मेदान’ में अजय देवगन के साथ आएंगी नजर – News India Live | Latest India News,Breaking News Today

2 mins ago
मनोरंजन

Maidaan Screening Photos: बोनी कपूर के प्रोडक्शन हाउस ने बीती रात यानी 9 मार्च को फिल्म ‘मैदान’ की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी. ‘मेडन’ की स्टारकास्ट के साथ-साथ बोनी कपूर की बेटी जान्हवी कपूर और अर्जुन कपूर ने भी अपने स्टाइलिश अंदाज से सुर्खियां बटोरने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. आइए, यहां देखें ‘मेडन’ की खास स्क्रीनिंग तस्वीरें…

जान्हवी-अर्जुन

छवि

पिता बोनी कपूर के प्रोडक्शन हाउस में बनी फिल्म मैदान की स्पेशल स्क्रीनिंग में जान्हवी कपूर का ग्लैमरस अंदाज देखने को मिला. अदाकारा व्हाइट पैंट सूट पहने नजर आईं वहीं अर्जुन कपूर ब्लैक लुक में बहुत डैशिंग लग रहे थे.

सान्या मल्होत्रा

छवि

मैदान स्क्रीनिंग में अदाकारा सान्या मल्होत्रा ​​कैजुअल लुक में नजर आईं. सान्या मल्होत्रा ​​ने धारियों वाली हल्के नीले रंग की शर्ट और नीली डेनिम पहनी थी. सान्या ने कैजुअल लुक के साथ सॉफ्ट ब्राउनिश मेकअप कैरी किया हुआ था.

अजय देवगन की फिल्म स्क्रीनिंग

छवि

मैदान की स्पेशल स्क्रीनिंग में अजय देवगन चॉकलेट ब्राउन शेड पैंट और मैचिंग जैकेट में अपना डैशिंग लुक दिखाते नजर आए. अजय देवगन के साथ उनके भतीजे अमन देवगन भी ब्लैक लुक में नजर आए

नीना गुप्ता

छवि

नीना गुप्ता ने पीच और पिंक साड़ी में अपना स्टाइलिश अंदाज दिखाया. नीना गुप्ता ने सिंपल साड़ी के साथ नेकलेस पहनकर अपने ट्रेडिशनल लुक में ग्लैमर का तड़का लगाया.

प्यारा

छवि

मैदान स्क्रीनिंग में अदाकारा प्रियामणि ने भी देसी अंदाज में सुर्खियां बटोरीं प्रियामणि सुनहरी धारियों और लाल बॉर्डर वाली काली साड़ी में बहुत खूबसूरत लग रही थीं.

मनारा चोपड़ा

छवि

एक्ट्रेस और BIGG BOSS 17 फेम मनारा चोपड़ा भी मैदान की स्पेशल स्क्रीनिंग का हिस्सा बनीं अदाकारा ने लो नेकलाइन वाले व्हाइट टॉप के साथ हाई स्लिट डेनिम स्कर्ट पहनी थी.

पूजा हेगड़े

छवि

पूजा हेगड़े ने भी मैदान स्क्रीनिंग में अपना स्टाइल दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ी अदाकारा ने ब्लैक फर शीयर जैकेट और ट्राउजर पहना था.

पूनम ढिल्लों

छवि

80-90 के दशक की लोकप्रिय अदाकारा पूनम ढिल्लन भी गुलाबी साड़ी पहनकर मैदान की स्क्रीनिंग में शामिल हुईं. पूनम ढिल्लों की फोटोज़ देखकर हर कोई उनकी खूबसूरती का प्रशंसक हो गया है.

<!– entry /–>

<!– share-post –>

<!– post-inner –>

Related Articles

Back to top button