मनोरंजन

वरुण धवन आज मना रहे अपना 37वां जन्मदिन, इस मौके पर सुने उनकी एक दिलचस्प किस्सा

वरुण धवन अपने गुड लुक्स के लिए जाने जाते हैं. अभिनेता के लाखों चाहने वाले हैं. आज अभिनेता अपना 37वां जन्मदिन इंकार रहे हैं. इस खास मौके पर अभिनेता से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा हम आपके लिए लाए हैं. अभिनेता को एक मुम्बई फिल्म इंडस्ट्री हीरोइन हद से अधिक पसंद करती थीं और उन्होंने अभिनेता से अपने प्यार का इजहार भी किया था, लेकिन अभिनेता ने उनके प्रपोजल को साफ इंकार कर दिया था. ये अदाकारा कोई और नहीं बल्कि श्रद्धा कपूर ही हैं. मुम्बई फिल्म इंडस्ट्री की खूबसूरत अदाकारा श्रद्धा कपूर ने ये किस्सा स्वयं साझा किया, वो भी एक टीवी रियलिटी शो में, जहां दोनों एक साथ अपनी फिल्म को प्रमोट करने पहुंचे थे.

श्रद्धा कपूर का बचपन में आया था वरुण पर दिल

श्रद्धा कपूर की तगड़ी फैन फॉलोइंग है और लोग उन्हें खूबसूरती के साथ ही अभिनय के लिए लोग काफी पसंद करते हैं. अब आपको बताते हैं कि श्रद्धा कपूर और वरुण धवन के बीच ये प्यार और मना का खेल कब हुआ. दरअसल, ये कहानी दोनों के बचपन की है. दोनों साथ में ही पढ़ते थे और फिल्मों की शूटिंग के चलते कई बार अपने पेरेंट के साथ ही जाते थे. ऐसा ही था जब दोनों एक साथ गए हुए थे. श्रद्धा, वरुण को पसंद करती थीं और वो उन्हें ये बताना चाहती थीं. ऐसे में उन्होंने मन बना लिया और वरुण को पहाड़ों पर लेकर गईं, लेकिन नर्वस हो गईं और आई लव यू को विपरीत कह दिया. अदाकारा कहती हैं, ‘मैंने वरुण से बोला कि मैं कुछ कहूंगी, लेकिन मैं नर्वस होकर विपरीत कह दी. मैंने यू लव आई कहा. मुझे लगा वो मुझे इसका उत्तर देंगे.अदाकारा तीन मैजिकल वर्ड्स सुनने के लिए तैयार थीं, लेकिन वरुण ने उन्हें न कह दिया, वो भी सीधे और सपाट ढंग से.

वरुण को लगा श्रद्धा कर रही हैं प्रैंक

इस बात को जब श्रद्धा ने सबके सामने बोला तो वरुण धवन ने बोला कि उन्हें लगा था कि श्रद्धा उनके साथ प्रैंक कर रही हैं. इसलिए ही उन्होंने इंकार कर दिया था. इसके आगे ही वरुण ने ये भी बोला था कि उन्हें भी उस दौरान श्रद्धा पर क्रश हुआ करता था. बता दें, श्रद्धा कपूर, वरुण धवन और टाइगर श्रॉफ क्लासमेट रहे हैं. श्रद्धा को टाइगर श्रॉफ भी काफी पसंद किया करते थे. वैसे ये तीनों ही उस दौरान छोटे थे, इसलिए कोई बात नहीं बनी.

इन फिल्मों में साथ में किया काम

बता दें, श्रद्धा कपूर और वरुण धवन ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है. दोनों एक साथ ‘एबीसीडी 2’, ‘नवाबजादे’ और ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ में नजर आ चुके हैं. दोनों की जोड़ी लोगों को काफी पसंद आई थी.

Related Articles

Back to top button