मनोरंजन

राहुल गांधी का कंगना ने उड़ाया मजाक, बोलीं…

कंगना रनौत सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही हैं. बीजेपी ने मंडी से लोकसभा का टिकट दिया है. इसके बाद से उनका नाम कई नए-पुराने विवादों के चलते सुर्खियों में है. एक मीडिया हाउस के कार्यक्रम में पहुंचीं कंगना ने कहा कि वह राहुल गांधी के बारे में क्या सोचती हैं. साथ ही 2014 में आजादी मिलने वाले बयान पर भी बोलीं.

नहीं समझ आतीं राहुल की बातें

कंगना ने मीडिया नवभारत की समिट में बोला कि उन्हें राहुल गांधी की बातें समझ ही नहीं आतीं. वह किसानों की बात करते हैं चांद पर निकल जाते हैं. उनके अंदर वो अलाइनमेंट नहीं है. बाद में सॉफ्टवेयर नहीं डाला जा सकता वो डाउनलोड होकर ऊपर से आता है. जो आप चाहते हैं कि वो बने, वो आदमी नहीं बना सकता. वो ईश्वर बनाकर भेजते हैं. आप उनको किस-किस लेवल पर अपग्रेड करेंगे.

लोगों ने नहीं स्वीकारा तो छोड़ देंगी राजनीति

फिल्म इंडस्ट्री में चल जाता है. जैसे-तैसे मैनेज हो जाता है. वो छोटा सा बबल है. ये लोकतंत्र है, यहां सब दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा. कंगना ने राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को नेपो किड्स कहा. कंगना ने बोला कि यदि लोगों ने उनके काम को पसंद किया, वह कर पाईं तो रुकेंगी. यदि लोगों ने एनकरेज नहीं किया तो छोड़कर चली जाएंगी, राहुल गांधी की तरह जबरदस्ती टिकी नहीं रहेंगी.

कहां गए सुभाष चंद्र बोस

कंगना 2014 में स्वतंत्रता मिलने वाले बयान पर भी अड़ी रहीं. उन्होंने कहा, पहले हम अपनी विचारधारा से परतंत्र थे. हमें अपना आदमी चुनने की आजादी नहीं थी. यहां पर फिर से हमारी नीतियां विदेश तय कर रहा था. कंगना ने प्रश्न उठाया कि सुभाष चंद्र बोष कहां चले गए, उन्हें गायब कर दिया गया?

नरेंद्र मोदी में क्या हैं गुण

कंगना बोलीं, सरदार पटेल अच्छे लीडर थे पर उन्हें इंग्लिश नहीं आती थी. वह क्यों पीएम नहीं बने इसी वजह से? कंगना ने बोला कि पहले जो लोग गवर्नमेंट में थे वे ब्रिटिश गवर्नमेंट का ही आगे का हिस्सा थे. नरेंद्र मोदी में कंगना ने क्या खास देखा इस पर बोलीं, हमारे पीएम में वे सारे गुण हैं जो एक नेता मे होने चाहिए. उनमें धैर्य है और तुरंत निर्णय भी ले सकते हैं. बता दें कि कंगना रनौत पहले बोल चुकी हैं कि राष्ट्र को वास्तविक आजादी 2014 में मिली, इससे पहले राष्ट्र परतंत्र था. इस बात पर उन्हें काफी ट्रोल किया गया था. टिकट मिलने के बाद फिर से ये मामला उछाला जा रहा है.

 

Related Articles

Back to top button