मनोरंजन

रविवार को बॉक्स ऑफिस पर Maidaan ने फिर भरी हुंकार, जानें 25वें दिन का कलेक्शन

इस वर्ष ईद के मौके पर बॉक्स ऑफिस पर दो बड़ी फिल्में अजय देवगन की ‘मैदान’ और अक्षय कुमार-टाइगर श्रॉफ की ‘बड़े मियां छोटे मियां’ के बीच भिड़न्त हुई. दोनों ही फिल्में काफी उम्मीदों के बीच सिनेमाघरों में रिलीज हुई थीं लेकिन ये उम्मीदों पर खरी नहीं उतरीं और कमाई के मुद्दे में पिछड़ गईं. आइए यहां जानते हैं कि ‘मैदान’ और ‘बड़े मियां छोटे मियां’ ने रिलीज के 25वें दिन कितना कलेक्शन किया?


‘बड़े मियां छोटे मियां’ ने रिलीज के 25वें दिन कितनी कमाई की?
अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित, ‘बड़े मियां छोटे मियां’ दो इंडियन आर्मी ऑफिसरों की कहानी के इर्द-गिर्द घूमती है, जो पृथ्वीराज सुकुमारन द्वारा निभाए गए हिंदुस्तान के सबसे घातक शत्रु के विरुद्ध लड़ने के लिए एक खतरनाक मिशन पर निकलते हैं. कहा जा रहा है कि यह फिल्म 300 करोड़ रुपये से भी अधिक के भारी भरकम बजट पर बनी है लेकिन फिल्म की कमाई चौंकाने वाली है. ‘बड़े मियां छोटे मियां’ को सिनेमाघरों में दर्शकों का खास रिस्पॉन्स नहीं मिला. हालांकि फिल्म ने रिलीज के पहले सप्ताह में 49.9 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था, जिसके बाद ऐसा लग रहा था कि फिल्म अपना बजट निकाल लेगी, लेकिन दूसरे सप्ताह से फिल्म की कमाई धड़ाम हो गई. आपको बता दें कि फिल्म ने दूसरे सप्ताह में 8.6 करोड़ रुपये की कमाई की और तीसरे सप्ताह में कलेक्शन 3.9 करोड़ रुपये रहा.

अब ये फिल्म रिलीज के चौथे सप्ताह में है और चौथे शनिवार को इसने 33 लाख रुपये का बिजनेस किया अब फिल्म की रिलीज के चौथे रविवार यानी 25वें दिन की कमाई के शुरुआती आंकड़े भी आ गए हैं.सैकनिलक की शुरुआती ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक, ‘बड़े मियां छोटे मियां’ ने रिलीज के 25वें दिन 70 लाख रुपये की कमाई की है इसके बाद ‘बड़े मियां छोटे मियां’ का 25 दिनों का कुल कलेक्शन अब 63.75 लाख रुपये हो गया है.

रिलीज के 25वें दिन ‘मैदान’ ने किया कितना बिजनेस?
अमित शर्मा द्वारा निर्देशित ‘मैदान’ फुटबॉल के कद्दावर सैयद अब्दुल रहीम के जीवन पर आधारित है, जिसमें अजय देवगन मुख्य किरदार में हैं. इस बायोग्राफिकल स्पोर्ट्स-ड्रामा को समीक्षकों और दर्शकों ने खूब सराहा है. इसके बावजूद ‘मैदान’ भी सिनेमाघरों में आशा के अनुसार बिजनेस नहीं कर पाई. यह फिल्म भी रिलीज के बाद से बॉक्स ऑफिस पर टिके रहने के लिए संघर्ष कर रही है.फिल्म की कमाई की बात करें तो ‘मैदान’ का पहले सप्ताह का कलेक्शन 28.35 करोड़ था. दूसरे सप्ताह में फिल्म ने 9.95 करोड़ रुपये की कमाई की. आपको बता दें कि ‘मैदान’ तीसरे सप्ताह से ही बॉक्स ऑफिस पर अच्छी बढ़त दिखा रही है और अच्छा कलेक्शन भी कर रही है फिल्म ने तीसरे सप्ताह में 7.3 करोड़ रुपये की कमाई की है अब यह फिल्म रिलीज के चौथे सप्ताह में पहुंच गई है और चौथे शनिवार को इसने 90 लाख रुपये का और कलेक्शन किया. अब ‘मैदान’ की रिलीज के चौथे रविवार की कमाई के शुरुआती आंकड़े भी आ गए हैं और एक बार फिर फिल्म की कमाई में उछाल देखा जा रहा है.SACNL की शुरुआती रुझान रिपोर्ट के मुताबिक, ‘मैदान’ ने चौथे रविवार यानी 25वें दिन 1.35 करोड़ रुपये की कमाई की है. इसके साथ ही ‘मैदान’ का 25 दिनों का कुल कलेक्शन अब 48.40 करोड़ रुपये हो गया है.

Related Articles

Back to top button