मनोरंजन

रणवीर सिंह ने एक इंटरव्यू में किया खुलासा, उन्हें हटाया गया शूटिंग सेट से…

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह को इंडस्ट्री के कुछ सबसे टैलेंटेड युवा कलाकारों में गिना जाता है. अपने अतरंगी आउटफिट और गजब की अभिनय स्किल्स के लिए प्रसिद्ध रणवीर सिंह ने इस मुकाम तक पहुंचने के लिए बेहिसाब मेहनत और लंबा यात्रा तय किया है. रणवीर सिंह को फिल्मों का शौक बहुत पहले से था, वह कई बार शूटिंग सेट पर जाकर लोगों को काम करते देखा करते थे. एक साक्षात्कार में अभिनेता ने कहा कि कैसे एक बार उन्हें शूटिंग सेट से उन्हें भगा दिया गया था क्योंकि उनकी वजह से अदाकारा अनकम्फर्टेबल हो रही थी.

जब रणवीर सिंह को सेट से भगा दिया गया

साल 2015 राजीव मसंद को दिए एक साक्षात्कार में रणवीर सिंह ने कहा कि जब ‘टिप टिप बरसा पानी’ सॉन्ग की शूटिंग चल रही थी तो उन्हें रवीना टंडन को घूरते पाए जाने के चलते सेट से हटा दिया गया था. रणवीर ने कहा कि यह वो पहला मौका था जब उन्होंने अक्षय और रवीना को साथ में देखा था. जिस साक्षात्कार में रणवीर सिंह ने यह किस्सा सुनाया उसमें अक्षय कुमार, अनिल कपूर और वरुण धवन भी उपस्थित थे. रणवीर सिंह ने कहा कि कैसे अक्षय कुमार ने उन्हें इस सिचुएशन में थोड़ा सहज महसूस करवाया था.

जब अनकम्फर्टेबल हो रही थीं रवीना टंडन

रणवीर सिंह ने कहा- रवीना टंडन ने साड़ी पहनी हुई थी. अक्षय कुमार ने टोका- पीले रंग की साड़ी. फिर रणवीर सिंह ने अपनी बात आगे बढ़ाई और कहा, “मैं छोटा लड़का था, और मैं रवीना टंडन को घूरे जा रहा था. मैं बड़ी-बड़ी आंखें फाड़कर उन्हें देख रहा था, तो वह थोड़ी अनकम्फर्टेबल हो रही थीं. उन्होंने एक सिक्योरिटी वाले से मुझे वहां से हटाने को कहा. मैं इस बात से बहुत आहत हुआ. यह घटना मेरे लिए दिल तोड़ने वाली थी कि मुझे सेट से हटा दिया गया. मैं लगभग रोने ही वाला था जब मैंने देखा कि इस बंदे (अक्षय कुमार) का हाथ मेरे कंधे पर है.

अक्षय कुमार ने बना दिया रणवीर का दिन

फिर कहानी में ट्विस्ट आया और रणवीर समझ गए कि कोई है जो उनका दिन बनाने आ गया है. रणवीर सिंह ने बताया, “मैंने पीछे देखा और मैंने एक जबरदस्त औरा वाला आदमी देखा, अक्षय कुमार. उन्होंने कहा- तुम्हारा हेयर कट मुझे अच्छा लगा. मैं रोमांचित था. उन्होंने जाहिर तौर पर देख लिया था कि मुझे वहां से हटाए जाने से अच्छा नहीं लगा था. मुझे उनके साथ फोटो खिंचवाने का मौका मिला और मैंने स्वयं से बोला कि एक दिन मुझे इस आदमी की तरह बनना है. साक्षात्कार में जब वरुण धवन ने पूछा- क्या उन्हें रवीना के साथ फोटो खिंचवाने का मौका मिला? तो रणवीर ने कहा- नहीं. और सभी हंस पड़े.

 

Related Articles

Back to top button