मनोरंजन

रणवीर अलाबादिया से बात करते हुए दिलजीत ने कहा…

दिलजीत दोसांझ जो आमतौर पर सबको मस्ती करते नजर आते हैं, जो स्टेज पर जाते हैं तो सब झूमने पर विवश हो जाते हैं, उन्होंने हाल ही में अपनी लाइफ के एक्सपीरियंस शेयर किए. दिलजीत ने अब कहा कि कैसे बचपन में उनके पैरेंट्स ने उन्हें एक सम्बन्धी के घर भेज दिया था. उन्होंने कहा कि उनके पैरेंट्स ने बिना उनसे पूछे ये निर्णय लिया था और इससे उनकी लाइफ में बड़े परिवर्तन आ गए थे. दिलजीत का बोलना है कि भले ही उन्होंने ये सब उनके अच्छे भविष्य के लिए किया, लेकिन इससे उनके साथ दिलजीत के संबंध में दूरी आने लगी.

पैरेंट्स ने भेजा दूर

रणवीर अलाबादिया से बात करते हुए दिलजीत ने कहा, ‘मैं 11 वर्ष का था जब मैंने घर छोड़ दिया और अपने मामा जी के साथ रहने लगा. मैं गांव छोड़कर शहर आ गया था. मामा जी ने बोला कि इसे मेरे साथ शहर भेज दो और मेरे पैरेंट्स ने बोला हा ठीक है, लेकर जाओ. उन्होंने मुझसे पूछा भी नहीं.

उन्होंने आगे कहा, ‘मैं एक छोटे कमरे में रहता था. मैं बस विद्यालय जाता था और वापस आ जाता था. वहां पर टीवी भी नहीं था और उस समय टेलीफोन भी नहीं था. यदि पैरेंट्स से टेलीफोन पर बात करनी होती या उनका टेलीफोन भी आता तो पैसे लगते थे. तो फिर परिवार वालों से दूरी हो गई.

कनेक्शन टूट गया

दिलजीत कहे कि उनके पैरेंट्स ने अच्छे भविष्य के लिए उन्हें दूर भेजा. उन्होंने कहा, ‘मैं अपनी मां की रिस्पेक्ट बहुत करता हूं. मेरे पापा बहुत स्वीट हैं. उन्होंने मुझे कुछ नहीं पूछा कि किस विद्यालय में पढ़ते हो. लेकिन मेरा कनेक्शन टूट गया था. ना केवल उनके साथ बल्कि सबके साथ’.

बता दें कि इससे पहले दिलजीत ने अपनी मां के लिए एक इमोशनल लेटर लिखा था, ‘जब मैं घर कॉल करता हूं तो टेलीफोन रखने से पहले उनका आशीर्वाद जरूर लेता हूं. मैं कहता हूं पैरी पौना और वह कहती हैं पुत्त खुश रह. विश्वास मानिए इस बात को सुनकर मैं सारी टेंशन भूल जाता हूं. ऐसा लगता है मेरे अंदर वापस एनर्जी आ गई है. उनकी आवाज में इतना प्यार होता है. मेरे लिए मेरी मां सबसे पहले है, ईश्वर से पहले भी.

प्रोफेशनल लाइफ

दिलजीत की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वह हाल ही में रिलीज हुई फिल्म क्रू में नजर आए थे जिसमें करीना कपूर खान, कृति सेनन और तब्बू लीड रोल में हैं. वहीं अब वह फिल्म अमर सिंह चमकीला में नजर आने वाले हैं. इम्तियाज अली द्वारा निर्देशित इस फिल्म में उनके साथ परिणीति लीड रोल में हैं जो 12 अप्रैल को नेटफ्लिक्स में रिलीज होगी.

 

Related Articles

Back to top button