मनोरंजन

यूट्यूबर एंग्री रैंटमैन उर्फ अभ्रदीप साहा का 27 की उम्र में निधन

एंग्री रैंटमैन के नाम से प्रसिद्ध यूट्यूबर अभ्रदीप साहा का 27 वर्ष की उम्र में मृत्यु हो गया है. पिछले महीने एक जरूरी सर्जरी के बाद से वह हॉस्पिटल में भर्ती थे. ठीक होने की भरपूर कोशिशों के बावजूद, दुर्भाग्य से उन्होंने आज (17 अप्रैल) सुबह 10:18 बजे अंतिम सांस लेकर दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया.

कौन थे अभ्रदीप साहा?

हालांकि, अभ्रदीप साहा के मृत्यु के कारण का आधिकारिक तौर पर खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन अटकलें लगाई जा रही हैं कि यह सर्जरी से उत्पन्न जटिलताओं से जुड़ा हो सकता है. अपरिचित लोगों के लिए, एंग्री रैंटमैन, एक मान्यता प्राप्त कंटेट क्रिएटर थे, जो खेल, विशेष रूप से फुटबॉल से संबंधित वीडियो बनाने में माहिर थे.

फैंस और परिजनों में शोक की लहर

दुखद समाचार सामने आने के बाद से दिवंगत यूट्यूबर के फैंस और शुभचिंतक सोशल मीडिया पर शोक संदेश साझा कर उनके असामयिक मृत्यु पर शोक व्यक्त कर रहे हैं. इन सबके बीच, एंग्री रैंटमैन के परिवार ने आखिरकार पहला आधिकारिक बयान जारी किया है और प्रशंसकों से उनके साथ पुरानी यादों को याद करके इस हानि पर शोक मनाने को बोला है. अभ्रदीप साहा के आधिकारिक इंस्टाग्राम एकाउंट पर उनके परिवार ने उनकी मोनोक्रोन फोटो के साथ बयान जारी किया.

परिवार ने जारी किया बयान

आधिकारिक बयान में लिखा है, ‘गहरे दुख के साथ हम बता रहे है कि अभ्रदीप साहा उर्फ एंग्री रैंटमैन का मृत्यु हो चुका है. अभ्रदीप ने अपनी ईमानदारी, हास्य और अटूट भावना से लाखों लोगों के जीवन को प्रभावित किया. उन्हें जानने वाले सभी लोगों को उनकी बहुत याद आएगी. आइए हम उनके द्वारा हमारे जीवन में लाई गई खुशियों को याद करें और 17.04.2024 को एक-एक करके प्रेरक बदलाव साझा करें

Related Articles

Back to top button